वाराणसी: स्पाइसजेट के विमान में आई खराबी, घंटों हवा में अटकी रही यात्रियों की जान
Varanasi News in Hindi

वाराणसी: स्पाइसजेट के विमान में आई खराबी, घंटों हवा में अटकी रही यात्रियों की जान
स्पाइसजेट के विमान में आई खराबी (फाइल फोटो)

लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने के कारण विमान करीब एक घंटे तक आसमान में चक्कर लगाता रहा. करीब साढ़े 10 बजे इस विमान की वापस लैंडिंग हो सकी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
खबर है कि वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से बुधवार रात 9 बजकर 25 मिनट पर उड़ान भरने के बाद स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान एसजी 2420 में खराबी आ गई. पायलट को जैसे ही इसकी जानकारी मिली उसने फौरन एटीसी को सूचना देकर विमान वापस उतारने की अनुमति मांगी. लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने के कारण विमान करीब एक घंटे तक आसमान में चक्कर लगाता रहा. करीब साढ़े 10 बजे इस विमान की वापस लैंडिंग हो सकी. इस दौरान 90 यात्रियों की सांसें अटकी रहीं.

एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

दरअसल बाबतपुर एयरपोर्ट से स्पाइस जेट के विमान ने दिल्ली जाने के लिए बुधवार रात 9 बजकर 25 मिनट पर उड़ान भरी. कुछ ही देर बाद पायलट को विमान में खराबी का पता चला. उसने इसकी सूचना एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को दी और विमान वापस उतारने की अनुमति मांगी. इससे एयपोर्ट पर हड़कंप मच गया और विमान की लैंडिंग की तैयारी होने लगी.



लैंडिंग हुई तो यात्रियों ने ली राहत की सांस



इस बीच विमान आसमान में ही चक्कर लगाता रहा. उधर, यात्रियों को जब विमान में खराबी का पता चला तो उनकी सांसें अटक गईं. रात करीब 10 बजकर 35 मिनट पर विमान को लैंडिंग की अनुमति मिली. विमान सकुशल लैंड होने के बाद यात्रियों और एयरपोर्ट के अधिकारियों ने राहत की सांस ली.सभी यात्रियों को उतारकर मुख्य टर्मिनल में बैठाया गया, जहां यात्रियों ने स्पाइसजेट के कर्मचारियों के साथ जमकर नोकझोंक और हंगामा किया.

ये भी पढ़ें:

यूपी में बिजली विभाग देगा 15 लाख रोजगार, पढ़िए क्या है योगी सरकार की प्लानिंग

पेरिफेरल-यमुना एक्सप्रेसवे: दिल्ली-एनसीआर, यूपी, हरियाणा के लिए खुशखबरी!
First published: May 30, 2019, 6:08 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading