Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    चंदौली: नक्सली इलाके में राहगीरों पर छिपकर हो रहा पथराव, पुलिस-पीएसी ने शुरू की कॉम्बिंग

    चंदौली में नक्सल प्रभावित इलाके में राहगीरों पर हो रहा छिपकर पथराव
    चंदौली में नक्सल प्रभावित इलाके में राहगीरों पर हो रहा छिपकर पथराव

    चंदौली (Chandauli): पीएसी, लोकल पुलिस ने जंगलो में काम्बिंग शुरू कर दी है और लोगों को जागरूक किया जा रहा है. अनजान चेहरे को देखने पर 112 नम्बर पर सूचना दें.

    • Share this:
    चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) में नौगढ़ तहसील क्षेत्र के बसौली मोड़ के पास 102 नंबर की एंबुलेंस यूपी41 G 2279 पर अज्ञात युवकों ने पथराव किया और कांच तोड़ दिए. इसकी सूचना ड्राइवर राकेश यादव व सहायक संतोष यादव ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध कार्रवाई. नौगढ़ थाने में इस शिकायत के समर्थन में 108 नंबर के ड्राइवर अजय कुमार व रमेश मौर्या ने भी बताया कि यह कार्य पिछले कई दिनों से चल रहा है. राहगीरों ने बताया कि अभी पिछले दिनों एक बस का कांच फोड़ दिया गया था, जो नौगढ़ से रॉबर्ट्सगंज तक चलती है. यही नहीं मोटरसाइकिलों पर भी झाड़ियों में छिपकर पथराव किया जाता है. सूचना पुलिस को दी गई है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

    दो दिन पहले वन विभाग के खिलाफ पोस्टरबाजी

    अब इस कार्य पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि उनका उद्देश्य छिनैती करने का तो नहीं है? वहीं इस मामले से दो दिन पहले प्रभावित नौगढ़ के चकरघट्टा थाने की सीमा सूचक बोर्ड समेत वन विभाग की औषधि नर्सरी के समीप नक्सलियों के नाम पर सफेद कागज पर लाल रंग से लिखे पोस्टर चस्पा कर दिए गए थे, जिसको लेकर पुलिस से लेकर वन विभाग में हड़कंप मच गया. पोस्टर में वन विभाग को मार भगाओ तथा जंगल में जनता का अधिकार कायम करो लिखा हुआ है. आखिर में लाल सलाम लिखा हुआ है.



    पुलिस और पीएसी के जवानों ने निगरानी शुरू की
    बहरहाल इस मामले के सामने आने के बाद शरारती तत्वों और नक्सलियों की टोह लेने के लिए पुलिस और पीएसी बल के जवानों ने नौगढ़ थाना क्षेत्र के सेमरिया, गेरूहाडीह, धुसुरीया, हिनौतघाट एवं कोइलरवा हनुमान के जंगलों से गुजरते हुए चप्पे-चप्पे जंगल-झाड़ियों तथा पहाड़ियों पर सघन कांबिंग किया एवं गांव वालों से पूछताछ भी किया. पीएसी, लोकल पुलिस ने जंगलो में काम्बिंग शुरू कर दी है और लोगों को जागरूक किया जा रहा है. अनजान चेहरे को देखने पर 112 नम्बर पर सूचना दें.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज