• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Chandauli News: उपद्रवियों ने तेजस राजधानी एक्सप्रेस पर किया पथराव, शीशा टूटने पर बाल-बाल बचे यात्री

Chandauli News: उपद्रवियों ने तेजस राजधानी एक्सप्रेस पर किया पथराव, शीशा टूटने पर बाल-बाल बचे यात्री

Chandauli News: उपद्रवियों ने तेजस राजधानी एक्सप्रेस पर किया पथराव (File photo)

Chandauli News: उपद्रवियों ने तेजस राजधानी एक्सप्रेस पर किया पथराव (File photo)

Indian Railways News: इसके साथ ही ट्रेन से सफर कोच संख्या A-5 का यात्री राहुल गोगोई ने बताया कि मेरा बर्थ संख्या 38 है. लेकिन सफर के दौरान जब बर्थ संख्या 41 हमने खाली देखा तो हम वहीं बैठ गए.

  • Share this:

चंदौली/वाराणसी. राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जा रही 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस (Tejas Rajdhani Express) के कोच नम्बर A-5 पर रविवार देर शाम उपद्रवी तत्वों ने पथराव कर दिया. इससे बर्थ संख्‍या 41 का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. संयोग अच्छा था कि किसी यात्री को चोट नहीं लगी. घटना से यात्री दहशत में नजर आए. ट्रेन के डीडीयू जंक्शन पहुंचने पर रेलवे सुरक्षाकर्मियों की टीम ने बोगी का निरीक्षण किया. साथ ही बर्थ पर बैठे यात्री की कुशलता जानी. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

बताया जा रहा है कि बिहार के बक्सर में उपद्रवी तत्वों ने तेजस राजधानी एक्सप्रेस पर पथराव कर दिया. जिससे कोच संख्या A-5 (212137/C) के बर्थ संख्या 41 का शीशा एक परत टूट गया. हालांकि उस बर्थ पर बैठे यात्री को किसी प्रकार की चोट नहीं आई. इसके साथ ही ट्रेन से सफर कोच संख्या A-5 का यात्री राहुल गोगोई ने बताया कि मेरा बर्थ संख्या 38 है. लेकिन सफर के दौरान जब बर्थ संख्या 41 हमने खाली देखा तो हम वहीं बैठ गए. वहीं यात्री ने बताया ट्रेन बक्सर स्टेशन के आसपास थी तभी किसी ने पथराव कर दिया. जिससे बर्थ संख्या 41 का शीशा टूट गया. इस दौरान डीडीयू जंक्शन से ट्रेन 22:22 पर अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई.

यह भी पढे़ं- UP News: पहली बार अल्टीमेट कराटे लीग हुई मुंबई से लखनऊ शिफ्ट, देश-विदेश के खिलाड़ी होंगे शामिल

यह पहला मौका नहीं है जब इस इलाके में ट्रेनों पर हमला हुआ है. इससे पहले भी इस तरह के मामले प्रकाश में आये है. रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के इंस्पेक्टर संजीव ने बताया कि मेमों के जरिये कंट्रोल सूचना मिली थी ट्रेन का एक शीशा टूटा हुआ पाया गया. जिसकी पैचिंग करा दी गयी है. जानकारी के बाद कार्रवाई की जा रही है. संजीव के मुताबिक इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले उपद्रवी तत्वों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज