चंदौली: लापता छात्र का मिला शव, आक्रोशित लोगों ने कई गाड़ियों में की तोड़फोड़
Varanasi News in Hindi

चंदौली: लापता छात्र का मिला शव, आक्रोशित लोगों ने कई गाड़ियों में की तोड़फोड़
चंदौली में मिला लापता छात्र का शव

पुलिस अधीक्षक (SP) हेमंत कुटियाल का कहना है कि एक तरफ प्यार का मामला भी प्रकाश में आ रहा है. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 12:30 PM IST
  • Share this:
चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले (Chandauli) के सकलडीहा कोतवाली में सोमवार सुबह चतुर्भुज गांव निवासी जय प्रकाश यादव के पुत्र अनमोल यादव (22) की हत्या (Murder) के बाद कुएं में लाश मिलने से सनसनी फैल गई. छात्र की लाश मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए कई गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव अपने समर्थकों संग धरने पर बैठ गए है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

दरअसल आज सुबह सीवान में स्थित कुआं में अनमोल यादव का शव मिला. कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुज गांव निवासी 22 वर्षीय युवक शनिवार की देर रात को फोन पर बात करते हुए अचानक गुम हो गया था. देर रात तक वापस नहीं आने पर परिजनों में खलबली मची है. रविवार को कोतवाली में परिजनों अपहरण की आशंका जताते हुए कोतवाली में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था. कोतवाली पुलिस शक के आधार पर एक युवक से पूछताछ के लिये बुलाया था.

ये भी पढ़ें- फर्रुखाबाद: सपा की पूर्व MLA उर्मिला राजपूत पर FIR दर्ज, ये रहा मामला



इस बाबत कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से गुमशुदी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा थी. आज सुबह युवक शव कुंए से मिलने पर परिवार सहित क्षेत्र में दहसश व आक्रोश व्याप्त है. सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव समर्थको सहीत धरने पर बैठ गए है और हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे है.
एसओ के मुताबिक आक्रोशित लोगों ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की है. उन्होंने बताया कि इस दौरान चंदौली. मार्ग पर जाम लगा दिया गया है. मौके पर कई थानों की फोर्स को तैनात किया गया है. मौके पर मौजूज पुलिस के अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे हुए हैं. वहीं कुछ लोगों ने एक भाजपा नेता पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल का कहना है कि एक तरफ प्यार का मामला भी प्रकाश में आ रहा है. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. जल्द खुलासा किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज