Home /News /uttar-pradesh /

Varanasi News Bulletin: BHU में ऑफलाइन क्लासेस की मांग को लेकर छात्रों ने खोला मोर्चा,महिलाओं ने निकाली रैली जानिए बड़ी खबरें

Varanasi News Bulletin: BHU में ऑफलाइन क्लासेस की मांग को लेकर छात्रों ने खोला मोर्चा,महिलाओं ने निकाली रैली जानिए बड़ी खबरें

बीएचयू

बीएचयू में छात्रों का प्रदर्शन

वाराणसी: सर्व शिक्षा की राजधानी कहे जाने वाले काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्र एक बार फिर धरने पर है.विश्वविद्यालय में ऑफलाइन क्लासेस शुरू करने की मांग को लेकर छात्रों का गुस्सा सड़को पर देखने को मिला.पहले की तरह ऑफलाइन क्लासेस शुरू की जाए. जब तक ऐसा नहीं होगा हमारा आंदोलन जारी रहेगा.

अधिक पढ़ें ...

    1-BHU में ऑफलाइन क्लासेस की मांग को लेकर छात्रों ने खोला मोर्चा
    वाराणसी: सर्व शिक्षा की राजधानी कहे जाने वाले काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्र एक बार फिर धरने पर है. कोरोना की दूसरी लहर का कहर खत्म होने के बाद विश्वविद्यालय में ऑफलाइन क्लासेस शुरू करने की मांग को लेकर छात्रों का गुस्सा सड़को पर देखने को मिला.अलग- अलग संकायों के छात्रों ने सेंट्रल लाइब्रेरी से रैली निकालकर बीएचयू के सिंह द्वार पहुंचे और धरना शुरू कर दिया. आंदोलनकारी छात्र विपुल की माने तो बीते डेढ़ सालों से विश्वविद्यालय में सिर्फ ऑनलाइन क्लासेस के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है. ऐसे में हमारी मांग है कि विश्वविद्यालय को पूरी क्षमता के साथ खोला जाए और पहले की तरह ऑफलाइन क्लासेस शुरू की जाए. जब तक ऐसा नहीं होगा हमारा आंदोलन जारी रहेगा.

    2 – सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ महिलाओं ने बुंलन्द की आवाज
    महिला हिंसा,बाल विवाह सहित तमाम सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ मंगलवार को ग्रामीण महिलाओं ने रैली निकालकर अपनी आवाज बुंलन्द की. वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के बेनीपुर गांव की महिलाओं ने इस दौरान नारेबाजी कर महिला हिंसा, बाल विवाह पर कड़े कानून बनाने की मांग की. सामाजिक संस्था आशा ट्रस्ट के नेतृत्व में महिलाओं ने ये रैली निकाली.

    रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल- वाराणसी

    Tags: Varanasi news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर