वाराणसी में छात्रा की गोली मारकर हत्या, हिरासत में होटल संचालक

मृतका के दादा की तहरीर पर हत्‍या का मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है. मूल रूप से देवरिया निवासी श्वेता के पिता मनोज सिंह यूपी पुलिस में कांस्टेबल थे और प्रतापगढ़ में तैनात थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 12:51 PM IST
वाराणसी में छात्रा की गोली मारकर हत्या, हिरासत में होटल संचालक
वाराणसी में छात्रा की गोली मारकर हत्या.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 12:51 PM IST
वाराणसी के सिगरा इलाके में स्थित अशोका होटल में सोमवार की सुबह 22 वर्षीय छात्रा श्वेता सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने होटल मालिक अमित को हिरासत में लिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जाता है कि अमित की श्वेता से दोस्ती थी. अमित के कारण ही वह होटल में आती जाती थी. जांच के लिए मौेक पर फोरेंसिक टीम मौजूद है.

हिरासत में होटल मालिक- सीओ

जानकारी के मुताबिक मंडुवाडीह की रहने वाली श्वेता काशी विद्यापीठ की छात्रा थी. फिलहाल घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल सका है. सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि घटना की सूचना हमें कंट्रोल रूम से साढ़े पांच बजे मिली थी कि होटल अशोका में गोली चली है. यहां पहुंचे तो छात्रा को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. मौके से होटल मालिक को हिरासत में लिया गया है.

हिरासत में होटल मालिक अमित


देवरिया की रहने वाली थी छात्रा

मृतका के दादा की तहरीर पर हत्‍या का मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है. मूल रूप से देवरिया निवासी श्वेता के पिता मनोज सिंह यूपी पुलिस में कांस्टेबल थे और प्रतापगढ़ में तैनात थे. तीन वर्ष पहले दशाश्वमेध घाट पर स्नान के दौरान उनकी डूबने से मौत हो गई थी. श्वेता की मां की भी मौत हो चुकी है. वह अपने दादा राम इकबाल सिंह के साथ रहती थी.

श्वेता की बहन दीक्षा की शादी हो चुकी है और उसका छोटा भाई शिवम इंटर का छात्र है. परिजनों के अनुसार एक दिन पहले श्वेता विश्विद्यालय से सर्टिफिकेट लाने की बात कहकर घर से निकली थी मगर देर रात तक उसका पता नहीं चला. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

सोनभद्र में एक लाख हेक्टेयर वन भूमि पर का कब्जा, 5 साल पुरानी रिपोर्ट पर आज तक कार्रवाई नहीं

कासगंज में मिला नवजात बच्चे का भ्रूण, कुत्तों के झुंड ने नोचा

दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया शोक
First published: July 22, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...