लाइव टीवी

वाराणसी: BHU परिसर में बवाल, छात्रों ने फूंकी गाड़ियां

News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 3:49 PM IST
वाराणसी: BHU परिसर में बवाल, छात्रों ने फूंकी गाड़ियां
काशी हिंदू विश्वविद्यालय

घटना की सूचना मिलते ही छात्र आक्रोशित हो गए. उन्होंने बीएचयू परिसर में खड़ी दो गाड़ियों में आग लगा दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा.

  • Share this:
महामना मदन मोहन मालवीय की तपोस्थली काशी हिंदू विश्वविद्यालय में शनिवार को एक तेज रफ्तार गाड़ी ने दो छात्रों को ठोकर मार दी. इस हादसे में दोनों छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए. घायल छात्रों को इलाज के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां एक छात्र की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही छात्र आक्रोशित हो गए. उन्होंने बीएचयू परिसर में खड़ी दो गाड़ियों में आग लगा दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को खदेड़ा.

वहीं पुलिस पर छात्रों ने पथराव कर दिया. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. आगजनी और पथराव के बाद परिसर में अफरा तफरी का माहौल है. फिलहाल, एक बार फिर कैंपस में फोर्स तैनात है.

घटना लंका थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक बीएचयू परिसर में स्थित लॉ फैकल्टी के पास एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने दो छात्रों को ठोकर मार दी. इस हादसे में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक फॉर्च्यूनर गाड़ी किसी बीजेपी नेता की बताई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:

यूपी में दिखा कोलकाता की घटना का असर, जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल से मरीज बेहाल

गोरखपुर में 7 साल की बच्ची के साथ रेप, उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश में जंगलराज जैसे हालात, लखनऊ में बैठकें हो रहीं, जिलों में हत्याएं: अखिलेश यादव
Loading...

Blog: अयोध्या के 'संत सम्मेलन' पर आज देशभर की नजर?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...