Home /News /uttar-pradesh /

UP: काबुल में फंसे चंदौली के सूरज, परिवार ने PM नरेंद्र मोदी से लगाई मदद की गुहार

UP: काबुल में फंसे चंदौली के सूरज, परिवार ने PM नरेंद्र मोदी से लगाई मदद की गुहार

UP: काबुल में फंसे चंदौली के सूरज

UP: काबुल में फंसे चंदौली के सूरज

Afghanistan Crisis: सूरज के भाई ने बताया कि वहां के हालात बहुत खराब है, जिसके कारण हमें डर लग रहा है. सूरज जिस कंपनी में वेल्डर का काम करता था. हमने प्रधानमंत्री से सूरज को काबुल (Kabul) से निकालकर लाने के लिए मदद की गुहार की है.

चंदौली. अफगानिस्तान के बिगड़ते हालात के बीच जिस तरह से तालिबान ने काबुल (Kabul) पर अपना नियंत्रण कर लिया है, उसके बाद यहां फंसे भारतीय नागरिक भारत सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं. इसी कड़ी में चंदौली (Chandauli) जिले के मुगलसराय कोतवाली के अमोघपुर गांव के रहने वाले सूरज चौहान भी काबुल में फंसे हैं.

सूरज इसी साल जनवरी में रोजी-रोटी कमाने काबुल गए थे. वहां पर वेल्डर का काम करते हैं. वहीं पिता के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. परिवार के लोग सरकार से अपने बेटे को सुरक्षित वापस लाने की मांग कर रहे हैं.

पिता की आंखों में आंसू, पत्नी कर रही प्रार्थना
अलीनगर थाना के अमोघपुर गांव निवासी बुद्धिराम चौहान की आंखों में रह-रह कर आंसू छलक जा रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी रेखा भगवान से अपने पति की सलामती के लिए लगातार प्रार्थना कर रही हैं. सूरज का एक छोटा मासूम बेटा भी है, जिसे यह नहीं पता कि उसके पिता किस हालात में दूसरे देश में फंसे हुए हैं. बुद्धिराम रोते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से गुहार लगा रहे हैं. कि हमारे बेटे को बस वापस ला दीजिए. उनकी बात सूरज से सोमवार की शाम को हुई थी. सूरज ने उन्हें बताया था कि यहां के हालात बेहद खराब हो गए हैं.

UP विधानसभा मॉनसून सत्र: सीएम योगी बोले- ‘सभी लोग मिलकर सकारात्मक कार्यवाही को आगे बढ़ाएं’

सूरज ने काबुल से वीडियो बना कर भेजा
इससे पहले सूरज ने वहां से एक वीडियो बनाकर भेजा है. जहां वो एक कमरे में बंद दिख रहे हैं. सूरज के भाई ने बताया कि वहां के हालात बहुत खराब हैं, जिसके कारण हमें डर लग रहा है. सूरज जिस कंपनी में वेल्डर का काम करता था, उसका मालिक कंपनी छोड़ कर भाग गया है. सभी लोगों के पासपोर्ट उसी के पास हैं. ऐसे में अगर पासपोर्ट नहीं मिला तो सूरज कैसे भारत आएगा, इसका भी डर हम सब को लग रहा है. हमारे घर के लोग परेशान हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से अपील है कि हमारे भाई को सुरक्षित हमारे देश वापस लाया जाए. बता दें कि सूरज की शादी 2014 में हुई थी, उसका एक 3 साल बेटा है.

Tags: Afganistan, Chandauli, Kabul Airport, PM Modi, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर