क्रॉस वोटिंग पर निलंबित विधायक ने अध्यक्ष को कहा 'लालची कुत्ता'

विजय मिश्र ने दावा किया है कि जहां तक मुझे उम्मीद है निषाद पार्टी कोई रजिस्टर्ड पार्टी नहीं है. वो खुद ही पार्टी बेच चुके है, उन्हें हटाने की कोई बात ही नहीं है. वह कुछ महीनो में खुद पार्टी से हट जाएगे.

News18Hindi
Updated: March 26, 2018, 6:46 PM IST
News18Hindi
Updated: March 26, 2018, 6:46 PM IST
राज्यसभा चुनाव भले ही खत्म हो चुका हो लेकिन क्रॉस वोटिंग पर जो विवाद शुरू हुआ है वह अभी जारी है. निषाद पार्टी से चुनाव जीते ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को निषाद पार्टी से निकाल दिया गया है ऐसे में अब विजय मिश्र का एक विवादित बयान सामने आया है. निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद को उन्होंने ग्रीडी डॉग (लालची कुत्ता) कह डाला.

वो इतने पर ही नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि संजय निषाद स्वार्थ में किसी के भी सामने दुम हिला सकते हैं. दरअसल भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विजय मिश्रा ने राज्यसभा चुनाव में भाजपा को वोट किया था. जिसके बाद निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने अपने पार्टी के इकलौते विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विजय मिश्र को पार्टी से निकाल दिया .  अब यह विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है.

विजय मिश्र ने दावा किया है कि जहां तक मुझे उम्मीद है निषाद पार्टी कोई रजिस्टर्ड पार्टी नहीं है. वो खुद ही पार्टी बेच चुके है, उन्हें हटाने की कोई बात ही नहीं है. वह कुछ महीनो में खुद पार्टी से हट जाएगे. वहीं नई पार्टी के गठन पर उन्होंने कहा कि अति पिछड़ो के भले के लिए पार्टी भी बनाई जा सकती है या फिर उस पार्टी की मदद की जाएगी जो अति पिछड़ो के लिए काम करेगी.

ये भी पढ़ें

बच्चे को बांध कर बेरहमी से पीट रहा था गार्ड, VIDEO VIRAL
First published: March 26, 2018, 6:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...