अपना शहर चुनें

States

वाराणसी: चाय विक्रेता हत्याकांड से उठा पर्दा, 5000 रुपए बकाया मांगने पर सिर पर दागी गोली

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मंगलवार को पुलिस ने राम नगर स्थित चाय विक्रेता राम नारायण यादव की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए लंका तिराहे से आरोपित अंकित और उसके साथी कपाली उर्फ सिद्दार्थ को गिरफ्तार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 8:48 AM IST
  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में छ: दिन पहले सूद के पांच हजार रुपए बकाया मांगने को लेकर हुई गाली गलौच के चलते एक चाय वाले की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. जिसमें अब आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. मंगलवार को स्थानीय पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाया. मंगलवार को पुलिस ने राम नगर स्थित चाय विक्रेता राम नारायण यादव की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए लंका तिराहे से आरोपित अंकित और उसके साथी कपाली उर्फ सिद्दार्थ को गिरफ्तार किया. पुलिस ने घटना के बाद तालाब में फेंकी गयी 32 बोर की पिस्टल और एक कारतूस भी बरामद किया है.

इसके अलावा पुलिस को दुकानदार की साइकिल, चप्पल और टिफिन बॉक्स भी मिला है. बताया जा रहा है कि हत्याकांड के बाद आरोपितों ने शव को ऑटो से ले जाकर भीटी गांव में एक पुलिया के नीचे दफना दिया था. वहीं पुलिस ने बताया है कि वो इस हत्याकांड में शामिल और दो आरोपितों की तलाश कर रही है.

क्या है मामला



जानकारी के मुताबिक मछरहटा में चाय विक्रेता रामनारायण यादव ने आरोपित अंकित को सूद पर 15 हजार रुपए दिए थे. यह रुपए अंकित ने चौक इलाके में पूड़ी सब्जी की दुकान खोलने के लिए मांगे थे. मांगे गये रुपयों में अंकित ने दस हजार रुपए लौटा भी दिए, लेकिन बाकी के पञ्च हजार नहीं लौटाए. इस पर राम नारायण अपने बकाया रुपए मांगने के लिए अंकित की दुकान पर पहुंचा. जहां बहस होने पर गली गलौच होने लगी, तभी अचानक अंकित राम नारायण के सिर के पिछले हिस्से पर गोली मार दी जोकि आंख से होते हुए पार हो गयी.
गोली लगने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपितों ने रात होने तक का इंतज़ार किया. जिसके बाद उन्होंने अपने एक साथी के ऑटो में शव ले जाकर ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने मामले में जब आस पास के सीसीटीवी खंगाले पर मामले की एक एक परत उतरने लगी और पुलिस आरोपितों तक पहुंच गयी. वहीं पुलिस अभी इस घटना में शामिल और भी दो लोगों की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज