टीचर ने 12वीं की छात्रा को लिखा प्रेम पत्र, शिकायत करने पर परिजनों से की मारपीट

परिजनों के शिकायत करने पर आरोपी शिक्षक नाराज हो गया और वह अपने साथियों के साथ मारपीट पर उतारू हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 11:30 AM IST
टीचर ने 12वीं की छात्रा को लिखा प्रेम पत्र, शिकायत करने पर परिजनों से की मारपीट
घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 11:30 AM IST
सोनभद्र जनपद के विंढमगंज थाना क्षेत्र के बैरखड़ गांव में एक कलयुगी शिक्षक जावेद अख्तर ने अपने ही विद्यालय की छात्रा को प्रेमपत्र लिख डाला. पीड़ित छात्रा विंढमगंज के संगम महाविद्यालय में इंटरमीडिएट की छात्रा है. छात्रा ने प्रेम पत्र को अपने पिता और भाई को दिखाया और आए दिन छेड़खानी की शिकायत की.

जिसके बाद पिता और भाई समेत गांव के कुछ लोग आरोपी शिक्षक को समझाने पहुंचे. जिसके बाद आरोपी शिक्षक को यह बात नागवार गुजरी और वह और अपने साथियों के साथ मारपीट पर उतारू हो गया. जिसके बाद जमकर लाठी-डंडे से मारपीट की गई. मारपीट के दौरान आरोपी शिक्षक समेत चार लोग घायल हो गए, जिन्हें दुद्धी सीएचसी में भर्ती कराया गया. पीड़ित छात्रा के भाई की हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया.

मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से इलाके में तनाव का माहौल है. मामले की गंभीरता को देखते हुए, गांव में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि वह मामले की तफ्तीश कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उधर हरपुरा के ग्राम प्रधान नारदमुनी यादव का कहना है कि आरोपी शिक्षक और मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें:

पत्नी और दो बेटियों को मारकर, युवक ने पुलिस को फोन कर कहा- मैं भी जा रहा हूं मरने 

UP TET 2018: 17 सितम्बर से रजिस्ट्रेशन, 28 अक्टूबर को होगी परीक्षा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर