Home /News /uttar-pradesh /

Explainer Varanasi: किशोरों को नहीं लगा टीका तो प्रिंसिपल होंगे जिम्मेदार! तीन दिन चलेगा मेगा कैम्प

Explainer Varanasi: किशोरों को नहीं लगा टीका तो प्रिंसिपल होंगे जिम्मेदार! तीन दिन चलेगा मेगा कैम्प

X

वाराणसी में किशोरों के टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग ने तीन दिनों का मेगा कैम्प शुरू किया है.इसके तहत वाराणसी के सभी विद्यालयों में ?

    वाराणसी (Varanasi) में किशोरों के टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग ने तीन दिनों का मेगा कैम्प शुरू किया है.इसके तहत वाराणसी के सभी विद्यालयों में छुट्टी के बाद भी छात्रों को आना पड़ेगा.विद्यालय में पढ़ने वाले जिन छात्रों का टीकाकरण नहीं हुआ है उनका टीकाकरण होगा और जिन किशोरों न टीकाकरण करा लिया है उन्हें अपने टीकाकरण का सर्टिफिकेट प्रधानचार्य के पास जमा करना होगा.

    विद्यालयों में पढ़ने वाले जिन बच्चों का टीकाकरण नहीं होगा उसके लिए प्रधानाचार्य जिम्मेदार होंगे और उन पर कार्रवाई भी की जा सकती है.बताते चले कि तीन दिनों तक चलने वाले इस मेगा अभियान में इंटर तक के सभी विद्यालयों के अलावा विश्वविद्यालय और कोचीन संस्थानों को शामिल किया गया है. इसके लिए विद्यालयों में कैम्प भी लगाए गए हैं. वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि कोरोना (Corona) से बचाव के लिए टीकाकरण बेहद जरूरी है. जिस तरह से कोरोना तेजी से बढ़ रहा है उससे किशोरों को बचाने के लिए तीन दिन मेगा टीकाकरण कैम्प लगाया गया है.

    रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: Corona news, Vaccine news, Varanasi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर