लाइव टीवी

वीडियो वायरल करने के पीछे BJP की साजिश, जांच की मांग: तेज बहादुर यादव

News18Hindi
Updated: May 7, 2019, 8:38 AM IST
वीडियो वायरल करने के पीछे BJP की साजिश, जांच की मांग: तेज बहादुर यादव
तेज बहादुर यादव

उन्होंने कहा कि जब मैं चुनाव लड़ने के लिए वाराणसी पहुंचा तो मुझे बहुत धमकी दी गई. तेज बहादुर ने खुलासा करते हुए कहा कि मुझे चुनाव नहीं लड़ने के एवज में बड़े-बड़े प्रलोभन दिए गए.

  • Share this:
बीएसएफ से बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव का एक और चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें वह 50 करोड़ रुपए के एवज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या करवाने की बात कहते दिख रहे हैं. न्यूज18 से बातचीत में तेज बहादुर ने बताया कि वीडियो वायरल करने के पीछे बीजेपी वालों की साजिश हैं. उन्होंने कहा कि वो लोग ऐसा इस लिए कर रहे है कि क्योकि हमने नामांकन रद्द होने के बाद सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल किया हैं. दिल्ली के रोहणी इलाके के रहने वाले दिल्ली पुलिस का बर्खास्त सिपाही पंकज शर्मा हमको ब्लैकमेल कर रहा था. तेज बहादुर ने बताया कि शराब पीने के दौरान उसने मेरा वीडियो बना लिया.

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने के सवाल पर तेज बहादुर कहते हैं कि ये सब बकवास है. हमको एक साजिश के तहत नशे में मोहरा बनाया गया. उन्होंने कहा कि जब मैं चुनाव लड़ने के लिए वाराणसी पहुंचा तो मुझे बहुत धमकी दी गई. तेज बहादुर ने खुलासा करते हुए कहा कि मुझे चुनाव नहीं लड़ने के एवज में बड़े-बड़े प्रलोभन दिए गए.

दिल्ली पुलिस का बर्खास्त सिपाही पंकज शर्मा मुझ से 10 लाख कभी 20 लाख रुपये की डिमांड करता था. उन्होंने कहा कि मैं कही भी गलत नहीं हूं. अंत में तेज बहादुर ने कहा कि मैं एक गरीब किसान का बेटा हूं, मेरा मकसद देश के लिए काम करना और विकास के मुद्दे पर जनता की आवाज को बुलंद करना.

यह पहला मौका नहीं है जब तेज बहादुर यादव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. सबसे पहली बार वो तब चर्चाओं में आए थे जब 2017 में बीएसएफ में भोजन की खराब गुणवत्‍ता को लेकर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद 5 मई को तेज बहादुर यादव का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने साथियों के साथ शराब पीते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 

50 करोड़ में PM मोदी को जान से मारने की साजिश रच रहे थे तेज बहादुर: BJP

चुनाव न लड़ने के लिए BJP नेताओं ने दिया था 50 करोड़ का ऑफर: तेज बहादुरपीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले तेज बहादुर का शराब पीते Video वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 8:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर