पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले तेज बहादुर का शराब पीते Video वायरल

इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नही हो पाई हैं, कि यह वीडियो कब का हैं और तेज बहादुर यादव का बार-बार नाम ले रहा शख्स कौन हैं. इस मामले में अभी तक तेज बहादुर यादव द्वारा कोई भी बयान सामने नहीं आया हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2019, 4:06 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2019, 4:06 PM IST
वाराणसी सीट से सपा प्रत्याशी तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के बाद रविवार को कथित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में वो हाथ में शराब का गिलास लिए शराब पीते नजर आ रहे हैं. साथ ही कुछ और लोग भी बैठे नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तेजबहादुर को साफ देखा जा सकता है. इसी वीडियो में एक और शख्स नजर आ रहा है जो कह रहा है, ये तेज बहादुर यादव हैं पूर्व BSF जवान.

इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का हैं और तेज बहादुर यादव का बार-बार नाम ले रहा शख्स कौन हैं. इस मामले में अभी तक तेज बहादुर यादव द्वारा कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

इससे पहले तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के बाद उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला कैंट थाने में दर्ज किया गया था. तेज बहादुर यादव ने खुलासा करते हुए कहा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का गेम प्लान था कि मैं दो बार पर्चा भरूं. सपा की तरफ से पहले से घोषित उम्मीदवार शालिनी जी के साथ भी दाखिल करूं लेकिन नरेंद्र मोदी ने मेरा पर्चा खारिज करा दिया.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में शालिनी ने कांग्रेस से टिकट मांगा था. टिकट न मिलने के बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़कर सपा का दामन थाम लिया. सपा ने उन्हें पहले अपना प्रत्याशी बनाया, लेकिन ऐन मौके पर टिकट काटकर तेज बहादुर यादव को दे दिया.

(रिपोर्ट: नितीश पांडेय)

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: ऑन ड्यूटी बीच सड़क पर दारोगा की जमकर पिटाई
Loading...

बाहुबली विधायक राजा भैया वोटिंग के दिन रहेंगे नजरबंद, ये है वजह

पिता कर रहा था बेटी के साथ रेप, 6 साल में तीसरी बार अबॉर्शन के लिए किया मजबूर

योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश यादव, CM ने दिया ये जवाब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...