लाइव टीवी

बहस से आक्रोशित सिपाही ने दुकानदार पर तानी लोड राइफल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 15, 2018, 7:42 PM IST
बहस से आक्रोशित सिपाही ने दुकानदार पर तानी लोड राइफल
बसह में आपा खो सिपाही ने दुकानदार पर तानी रायफल

दुकानदार से कुछ गरमागरम बहस हो गई. देखते ही देखते सिपाही ने रायफल लोडकर दुकानदार पर तान दी. सिपाही के इस गुस्से भरे व्यवहार से वहां लाइन में लगे श्रद्धालु भी अवाक रह गए.

  • Share this:
श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के रेड जोन से सटे येलो जोन स्थित कोतवालपुरा तिराहे पर, पीएसी के एक सिपाही ने इस कदर आपा खोया कि राइफल लोडकर दुकानदार पर तान दिया. सिपाही को आगबबूला देख दुकानदार के साथ ही दर्शन पूजन के लिए कतार में लगे श्रद्धालु भी अवाक रह गए. यह सारी घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है.

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पहले सिपाही की दुकानदार से कुछ गरमागरम बहस हो गई. देखते ही देखते सिपाही ने राइफल लोडकर दुकानदार पर तान दी. सिपाही के इस गुस्से भरे व्यवहार से वहां लाइन में लगे श्रद्धालु भी अवाक रह गए.

दरअसल दुकानदार से जब सिपाही ने पास मांगा तो उसने बताया कि उसकी दुकान येलो जोन में है. पास सिर्फ रेड जोन की दुकानों के लिए होते हैं. इसी को लेकर कहासुनी शुरू हुई तो सिपाही ने राइफल लोड कर तान दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अफसर ने सिपाही को ड्यूटी प्वाइंट से हटाकर उसकी बटालियन कमांडर को सूचना दे दी गई है. सिपाही मिर्जापुर पीएसी में तैनात बताया जा रहा है.

(रिपोर्ट-उपेन्द्र )

ये भी पढे़ं:

हिंदू महासभा ने मनाया नाथूराम का बलिदान दिवस, मेरठ का नाम 'गोडसे नगर' करने की मांग

राहुल गांधी के अमेठी में दम तोड़ता बचपन, हर छठा बच्चा है कुपोषण का शिकार
Loading...

राम का मंदिर रोकने के लिए कोई कर रहा पलायन तो यह संभव नहीं: धर्मपाल सिंह

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2018, 7:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...