भदोही: शिक्षक की पत्‍नी ने फांसी लगाकर दी जान, मचा कोहराम

ये पूरा मामला ज्ञानपुर कोतवाली इलाके के वेदपुर का है, जहां शिक्षक श्यामनाथ किराये के घर में अपने पत्नी के साथ रहते थे. आज सुबह जब उनकी आंख खुली तो वे कमरे का नजारा देखकर दंग रह गए. दरअसल उनकी पत्‍नी संगीता कमरे में दुपट्टे के सहारे लटकते हुई थीं.

  • Share this:
यूपी के भदोही जिले में शिक्षक की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.



ये पूरा मामला ज्ञानपुर कोतवाली इलाके के वेदपुर का है, जहां शिक्षक श्यामनाथ किराये के घर में अपने पत्नी के साथ रहते थे. आज सुबह जब उनकी आंख  खुली तो वे कमरे का नजारा देखकर दंग रह गए. दरअसल उनकी पत्‍नी संगीता कमरे में दुपट्टे के सहारे लटकते हुई थीं. ये मंजर देखकर शिक्षक के होश उड़ गए. आनन-फानन में वे पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने संगीता को मृत घोषित कर दिया. संगीता के पति का कहना है की कई दिनों से वह मानसिक परेशानी से जूझ रही थी. इसलिए उसने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मृतका के मायके वालो को सूचना दे दी गयी है. जांच के बाद जल्‍द ही मौत की वजह स्पष्‍ट हो पायेगी.



यह भी पढ़ें:  जलेबी-समोसे बेचने वाला ऐसे बन बैठा बिल्लू बाबा, कर चुका है 120 महिलाओं से रे





यह भी पढ़ें: अखिलेश का तंज़- प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बिना कुछ किए ही एक-दूसरे को दे रहे बधाई 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज