Home /News /uttar-pradesh /

Explainer Varanasi: वेडिंग सीजन में वाराणसी में नहीं लगेगा जाम! पुलिस कमिश्नर ने तैयार किया ये प्लान

Explainer Varanasi: वेडिंग सीजन में वाराणसी में नहीं लगेगा जाम! पुलिस कमिश्नर ने तैयार किया ये प्लान

वाराणसी

वाराणसी की सड़कों पर रात 2 बजे तक तैनात होंगे ट्रैफिक पुलिस

वेडिंग सीजन में आम तौर पर देर रात तक सड़को पर जाम से आम लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.शहर में जाम न हो इसके लिए वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने खास तरह का प्लान तैयार किया है.इसके तहत तीन शिफ्ट में ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी लगाई जा रही है.वेडिंग सीजन में सुबह 8 बजे से रात के दो बजे तक ट्रैफिक पुलिस के जवान ट्रैफिक की कमान संभालेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    वाराणसी:त्योहारों के बाद अब वेडिंग सीजन की शुरुआत हो गई है. वेडिंग सीजन (Weading Season) में आम तौर पर देर रात तक सड़को पर जाम से आम लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. शहर में जाम न हो इसके लिए वाराणसी (Varanasi) के पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने खास तरह का प्लान तैयार किया है. इसके तहत अब वाराणसी में तीन शिफ्ट में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) की ड्यूटी लगाई जा रही है. वेडिंग सीजन में सुबह 8 बजे से रात के दो बजे तक ट्रैफिक पुलिस के जवान ट्रैफिक की कमान संभालेंगे.
    इसके अलावा शादियों के इस सीजन में पुलिस भी बिना डीसीपी और उसके ऊपर के अधिकारियों के आदेश के बाद ही सड़को पर गाड़ियों की चेकिंग करेंगे.इसके अलावा फैमिली के साथ जाने वाले लोगो को भी बेवजह परेशान न करने के निर्देश पुलिस कमिश्नर ने जारी किए है.

    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: Varanasi news, Varanasi Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर