वाराणसी: BHU ट्रामा सेंटर से वेंटिलेटर ले भागे चोर, अब अधिकारी खंगाल रहे CCTV फुटेज
Varanasi News in Hindi

वाराणसी: BHU ट्रामा सेंटर से वेंटिलेटर ले भागे चोर, अब अधिकारी खंगाल रहे CCTV फुटेज
पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आशंका जताई जा रही है कि चोरी की वारदात में ट्रामा सेंटर से जुड़े हुए किसी शख्स का हाथ हो सकता है. मामले की जानकारी मिलते ही बीएचयू प्रशासन में हड़कंप मच गया. फौरन पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

  • Share this:
वाराणसी. कोरोना संकट (Coronavirus) की इस मुश्किल घड़ी में भो चोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) शहर में चोरों ने हद ही पार कर दी. कोविड-19 महामारी के बीच बीएचयू ट्रामा सेंटर से वेंटिलेटर की ही चोरी हो गई है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि चोरी की वारदात में ट्रामा सेंटर से जुड़े हुए किसी शख्स का हाथ हो सकता है. मामले की जानकारी मिलते ही बीएचयू प्रशासन में हड़कंप मच गया. फौरन पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. लंका थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है.

मामले की खबर पुलिस को लगते ही टीम बीएचयू ट्रामा सेंटर. चोरी की इस बड़ी वारदात अब अस्पताल प्रशासन सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहा है. मालूम हो कि पूरे ट्रामा सेंटर से सीसीटीवी फुटेज लगा हुआ है. बावजूद इसके इतनी बड़ी वारदात होना कई सवाल खड़े करती है. फिलहाल, प्रशासन की शिकायत के बाद लंका पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है,

बड़ा फैसला



वहीं, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 14 जून से हर रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन (Lockdown) लागू रहेगा. इस लॉकडाउन से सिर्फ अनिवार्य सेवाओं को छूट मिलेगी. यह आदेश शनिवार को जिला प्रशासन ने जारी किया है. गौरतलब है कि पूरे उत्तर प्रदेश में कोरोना (Coronavirus) संक्रमण के कुल 12616 केस हो चुके हैं. इनमें अब भी एक्टिव केसों की संख्या 4642 है. अब तक 7609 मरीज स्वस्थ हुए हैं जबकि 365 की मौत हो चुकी है. मुजफ्फरनगर में शनिवार को कोरोना संक्रमण के तीन नए केस मिले हैं. यहां पर अंसारी रोड स्थित आर्य पुरी समेत कुंदनपुरा ओर अग्रसेन विहार में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. सभी जिला अस्पताल में तीन दिन पूर्व जुकाम, खांसी होने पर चेकअप कराने गए थे.
मेरठ और आसपास कोरोना का कहर जारी

मेरठ और आसपास के जिलों में कोरोना का कहर जारी है. मेरठ में मंडलायुक्‍त ने शनिवार को बताया कि एक जून के बाद से जोन में कोरोना संक्रमण के केसों में बढ़ोतरी हुई है. शनिवार को मेरठ के आसपास के जिलों में 28 नए मामले सामने आए हैं. शुक्रवार को मेरठ में 3 की मौत हो गई. साथ ही 18 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले. मेरठ में अब 46 लोगों ने कोरोना से जान गवां दी है. मेरठ में कुल पॉजिटिव केस 583 हुए हैं. वहीं बुलंदशहर में भी कोरोना क 20 नए मामले मिलने से यहां 310 कुल संक्रमित हो चुके हैं. यहां मेरठ के अस्‍पताल में भर्ती एक मरीज की मौत भी हो चुकी है. कुल मौतों की संख्‍या 12 हो चुकी है. अब यहां 183 केस बचे हुए हैं .

ये भी पढ़ें: 

COVID-19 Update: नहीं थम रहा दिल्ली में कोरोना का कहर, 24 घंटे में मिले 2134 नए मामले 

COVID-19: दिल्ली के लिए बने ये सख्त नियम, कायदे में नहीं रहे तो लगेगा ₹1000 फाइन 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading