Home /News /uttar-pradesh /

UP News: वाराणसी में TMC नेता ने शेयर किया मोदी-योगी का फेक VIDEO, केस दर्ज; अब ट्विटर अकाउंट भी होगा सस्पेंड!

UP News: वाराणसी में TMC नेता ने शेयर किया मोदी-योगी का फेक VIDEO, केस दर्ज; अब ट्विटर अकाउंट भी होगा सस्पेंड!

टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता की फाइल फोटो (क्रेडिट- @DrRijuDutta_TMC)

टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता की फाइल फोटो (क्रेडिट- @DrRijuDutta_TMC)

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में टीएमसी (TMC) के प्रवक्ता रिजु दत्ता पर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है और वाराणसी के दशाश्वमेध थाने में टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता पर आईटी एक्ट (IT Act) में मुकदमा दर्ज हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Chunav) जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे जमीन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जंग तेज हो गई है, मगर इस जंग में सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. ठीक इसी तरह के एक मामले में ट्विटर पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का फेक वीडियो (Fake Video) शेयर करना एक टीएमसी प्रवक्ता को भारी पड़ गया. पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में टीएमसी (TMC) के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने बीते दिनों एक फेक वीडियो शेयर किया था, जिसे संज्ञान लेकर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. वाराणसी के दशाश्वमेध थाने में टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता पर आईटी एक्ट (IT Act) में मुकदमा दर्ज हुआ है.

बताया जा रहा है कि फेक वीडियो शेयर करने को लेकर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पुलिस टीएमसी प्रवक्ता का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कराने के लिए प्रयास भी कर रही है. जानकारी के मुताबिक, 33 दिसंबर को टीएमसी नेता रिजु दत्ता ने अपने ट्विटर एकाउंट से पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के गोदौलिया निरीक्षण का फर्जी वीडियो पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर कई बेबुनियाद आरोपों के साथ अमर्यादित टिप्पणी भी की थी. जिसको संज्ञान लेकर वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि इस मामले में टीएमसी नेता के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा ट्विटर इंडिया को इस मामले में सीआरपीसी के तहत नोटिस भी भेजी गई गई है, जिसमें रिजु दत्ता के ट्विटर एकाउंट को सस्पेंड करने के साथ ही उनसे बारे में अन्य जानकारियां मांगी गई है. बताते चलें कि चौक थाने के इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा इस मामले की जांच कर रहे हैं.

Tags: PM Modi, Uttar pradesh news, Varanasi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर