लाइव टीवी

हनुमान लला की शरण में CM योगी आदित्यनाथ, लखनऊ, अयोध्या के बाद पहुंचे काशी

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 7:54 AM IST
हनुमान लला की शरण में CM योगी आदित्यनाथ, लखनऊ, अयोध्या के बाद पहुंचे काशी
आज काशी जाएंगे सीएम योगी

आज योगी बनारस में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद संकटमोचन मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. इसके अलावा योगी बनारस में डोम राजा के द्वार भी जाएंगे.

  • Share this:
चुनाव आयोग से मिली 72 घंटे की रोक के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ आज काश जाएंगे. 72 घंटे के प्रतिबंध के बावजूद सीएम योगी मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. विपक्ष उनपर इसी बात को लेकर निशाना साध रहा है कि किस तरह प्रचार ना करते हुए भी लोगों के बीच पहुंच गए हैं सीएम योगी. आज योगी बनारस में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद संकटमोचन मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. इसके अलावा योगी बनारस में डोम राजा के द्वार भी जाएंगे.

बुधवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद आज योगी बाबा भोलेनाथ की नगरी में हाजिरी देंगे. चुनाव आयोग के रोक के पहले दिन ही मंगलवार को योगी लखनऊ के हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया. इसके बाद बैन के दूसरे दिन योगी बुधवार को अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन करने पहुंच गए. इतना ही नहीं, बैन के तीसरे दिन उन्होंने बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर और संकटमोचन के दर्शन करने की रणनीति बनाई है.

दूसरा फेज: EVM में कैद होगी बीजेपी की हेमामालिनी और कांग्रेस के राज बब्बर की किस्मत

बता दें कि प्रतिबंध की वजह से योगी ना तो रैली कर सकते हैं, ना राजनीतिक बैठक और ना चुनाव से जुड़ी कोई बयानबाजी कर सकते हैं. चुनाव आयोग ने उन्हें सोशल मीडिया के इस्तेमाल से भी रोक रखा है. विपक्ष का कहना है कि योगी ने ऐसा रास्ता तलाशा है जिसके चलते वो मीडिया में छाए हुए हैं.

दूसरे फेज में यूपी की आठ सीटों पर इन दिग्गजों में कांटे की टक्कर, जानिए कौन है किस पर भारी

चुनाव आयोग की पाबंदी के बाद योगी पूरी तरह बजरंग बली की शरण में नजर आ रहे हैं. लखनऊ और अयोध्या के बाद योगी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी पहुंच रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 7:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...