वाराणसी में टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 30 कांवड़िए घायल

एसएसपी आनंद कुलकर्णी के मुताबिक, नेपाल के सुनसरी जिले के 46 लोग 12 दिनों के लिए भारत भ्रमण पर निकले थे. वे सभी बोधगया से होकर काशी आ रहे थे

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 12:46 PM IST
वाराणसी में टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 30 कांवड़िए घायल
घायल कावड़िए
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 12:46 PM IST
वाराणसी में शुक्रवार देर रात एक टूरिस्ट बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में 30 कांवड़िए घायल हो गए. घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घायलों को एम्बुलेंस से पं. दीनदयाल और कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल भेजा गया, जिसमें पांच लोगों को गंभीर और 30 को मामूली चोटें आई हैं. घायलों का हाल जानने जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह और एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी अस्पताल पहुंचे.

एसएसपी आनंद कुलकर्णी  के मुताबिक, नेपाल के सुनसरी जिले के 46 लोग 12 दिनों के लिए भारत भ्रमण पर निकले थे. वे सभी बोधगया से होकर काशी आ रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार बस मकबूल आलम रोड पर जिला जेल के सामने डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू कर दिया.

अस्पताल पहुंचे डीएम-एसएसपी


डीएम सुरेंद्र सिंह ने बताया कि घायलों के इलाज की उचित व्यवस्था की गई है. साथ ही मामूली रूप से घायल लोगों के रहने व खाने का इंतजाम किया जा रहा है. उन्हें कोई समस्या न हो इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है. इस हादसे में बाइक सवार खजूरी निवासी राशिद व शहनवाज और नेपाल के बसी निवासी दीप नारायण, वारिस और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका इलाज जारी है.

(रिपोर्ट: नीतीश पांडेय)

यह भी पढ़ें:

अटल के खिलाफ चुनाव लड़ने वाला ये शख्स भी हो गया उनका मुरीद

यूपी के 5 शहरों में 'वैचारिक कुंभ' लगाकर BJP साधेगी 2019 चुनाव का लक्ष्य

सोशल मीडिया के पोस्ट-लाइक-कमेंट-शेयर पर पुलिस की नजर, लगेगा 'रासुका'

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर