वाराणसी में आपकी गाड़ी का नंबर चोरी कर दूसरे भर रहे फर्राटा, पुलिस हैरान

वाराणसी में आपकी गाड़ी का नंबर चोरी कर दूसरे भर रहे फर्राटा (file photo)
वाराणसी में आपकी गाड़ी का नंबर चोरी कर दूसरे भर रहे फर्राटा (file photo)

एसपी ट्रैफिक (SP Traffic) श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि नंबर के आधार पर हम शहर के सभी बड़े चौराहों पर कैमरे के जरिए तफ्तीश कर रहे हैं.

  • Share this:
वाराणसी. धर्मनगरी वाराणसी (Varanasi) में एक ऐसा गैंग सामने आया है, जो दूसरों की गाड़ी का नंबर चोरी कर अपनी गाड़ी में लगाकर बेखौफ फर्राटा भर रहे हैं. पुलिस को जब इस गैंग से जुड़ी जानकारी मिली तो उसके भी होश फाख्ता हो गए. फिलहाल गाड़ी मालिकों की ओर से शिकायत मिलने के बाद वाराणसी की ट्रैफिक पुलिस ने कुछ नंबर सार्वजनिक रूप से जारी कर गैंग के खिलाफ धरपकड़ तेज कर दी है.

दरअसल, कुछ दिनो पहले वाराणसी की ट्रैफिक पुलिस को एक व्यक्ति ने शिकायत की. शिकायत में बताया कि उनकी गाड़ी के नंबर से कोई दूसरा गाड़ी चला रहा है. अब पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में जुटी हुई थी कि ताबड़तोड़ कई और पीड़ितों ने ऐसी ही शिकायतें की. जिसके बाद पुलिस को पता चला कि ये पूरा एक गैंग है. शुरुआती तफ्तीश में ये पता चला है कि इस गैंग में कुछ युवा शामिल है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत मिले कुछ नंबर जारी कर इनके खिलाफ अभियान छेड़ा है.

ट्रैफिक पुलिस ने सार्वजनिक किए नंबर
ट्रैफिक पुलिस ने सार्वजनिक किए नंबर




पुलिस ने जो सूचना जारी की है, उसमे गाड़ी नंबर के साथ असल मालिक का मोबाइल नंबर भी लिखा है. अब तक ये पता नहीं चल सका है कि इस गैंग में कौन शामिल है और ऐसा ये लोग क्यों कर रहे हैं. लेकिन तफ्तीश के मुताबिक, पुलिस को आशंका है कि ऑनलाइन चालान से बचने, चेकिंग से बचने और चोरी की गाड़ियों को नंबर प्लेट बदलकर चलाने जैसी कोई योजना हो सकती है.
जल्द गिरोह का करेंगे पर्दाफाश- एसपी ट्रैफिक

एसपी ट्रैफिक श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि नंबर के आधार पर हम शहर के सभी बड़े चौराहों पर कैमरे के जरिए तफ्तीश कर रहे हैं. तफ्तीश में बहुत सी जानकारियां मिली हैं. इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस टीम को भी लगातार चेकिंग की जा रही है. उम्मीद है कि जल्द ही हम ऐसे गिरोह को पकड़कर ठोस कार्रवाई करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज