लाइव टीवी

चंदौली में टला बड़ा ट्रेन हादसा, टूटी हुई पटरी पर गुजरी श्रमजीवी एक्सप्रेस

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2019, 10:39 AM IST
चंदौली में टला बड़ा ट्रेन हादसा, टूटी हुई पटरी पर गुजरी श्रमजीवी एक्सप्रेस
टूटी पटरी पर श्रमजीवी एक्सप्रेस के गुजरने से हड़कंप मच गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कुछमन स्टेशन के पास संयोग ठीक रहा कि लाइन मैन की नजर चटकी पटरी पर पड़ गई अन्यथा पीछे आ रही कई ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हो सकती थी. हालांकि, सुबह के समय लगातार कई ट्रेनों के होने की वजह से पटरी को जल्द ही परिचालन लायक बनाया गया.

  • Share this:
चंदौली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के कुछमन स्टेशन (Kachuman Station) के पास शुक्रवार एक बड़ा ट्रेन हादसा (Train Accident) टल गया. दरअसल बिहार के राजगीर से दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस (Shramjeevi Express) ट्रेन के कुछ डिब्बे टूटी हुई पटरी पर गुजर गए. पटरी चटकने की सूचना मिलने पर रेल पथ विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना आनन-फानन में कंट्रोल को दिया गया. हालांकि, इस दौरान किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं घटी.

कुछमन स्टेशन के पास संयोग ठीक रहा कि लाइन मैन की नजर चटकी पटरी पर पड़ गई अन्यथा पीछे से आ रही कई ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हो सकती थी. हालांकि, सुबह के समय लगातार कई ट्रेनों के होने की वजह से पटरी को जल्द ही परिचालन लायक बनाया गया. पटरी का मरम्मत कार्य परिचालन को बहाल कराया गया है.

टूटी पटरी की मरम्मत करते रेलवे कर्मचारी
टूटी हुई रेल पटरी की मरम्मत करते रेलवे कर्मचारी


कुछमन स्टेशन के डाउन लाइन के 648/10 पोल के पास पटरी टूटे होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए है. इस दौरान ट्रेन को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा.

(इनपुट- नितिन गोस्वामी)

ये भी पढ़ें:

UP उपचुनाव 2019: मायावती बोलीं- BSP का मनोबल गिराने के लिए बीजेपी का षडयंत्र
Loading...

कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली के मौलाना सैय्यद कैफ़ी गिरफ्तार, कातिलों को शरण देने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 10:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...