चंदौली: तेज रफ्तार ट्रक और टेम्‍पो में टक्‍कर, दो की मौत

ये दर्दनाक हादसा सकलडीहा कोतवाली के विशुनपुरा गांव के पास हुआ. हादसे के बाद से ट्रक चालक फरार है. वहीं पुलिस ने शवों को कटर से बाहर निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Updated: July 13, 2018, 9:12 AM IST

Updated: July 13, 2018, 9:12 AM IST
यूपी में चंदौली में तेज रफ्तार ट्रक और टेम्‍पो की आमने-सामने टक्‍कर हो गई. इस टक्‍कर में टेम्‍पो चालक समेत सहित दो की मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी.सूचना पर पहुंचे सीओ और कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेद दिया है. घटना की खबर मिलते ही परिजनो में कोहराम मच गया है. वहीं दूसरी और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है.

ये दर्दनाक हादसा सकलडीहा कोतवाली के विशुनपुरा गांव के पास का है. यहां सदर कोतवाली के डिग्धी गांव निवासी बालकिशुन गुप्ता और मुर्तुजा अली का टेम्पो चलाते हुए धरहरा से डिग्धी लौट रहे थे. इसी बीच सकलडीहा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक की आमने -सामने टक्कर हो गई. इस दौरान टेम्पो में सवार दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे सीओ और कोतवाल ने ग्रामीणों के सहयोग से दो युवकों को कटर से टेम्प काटकर बाहर निकाला और एम्बुलेंस से जिला हॉस्पिटल भेजा, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद आरोपी ट्रक डाइवर फ़रार है, जबकि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: एक्सप्रेसवे का शिलान्यास कर पूर्वांचल से बुंदेलखंड तक के विकास का एजेंडा सेट करेंगे पीएम नरेंद्र

यह भी पढ़ें: मगहर में बोले मोदी- आपातकाल लगाने वाले और विरोधी आज कुर्सी के लालच में साथ आ गए 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर