UP: चाचा ने 'मछली' नहीं खिलाई तो भतीजों ने कर दी जमकर पिटाई, मौत

चाचा ने 'मछली' नहीं खिलाई तो भतीजों ने कर दी जमकर पिटाई (file photo)
चाचा ने 'मछली' नहीं खिलाई तो भतीजों ने कर दी जमकर पिटाई (file photo)

पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 6:01 PM IST
  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले (Varanasi) में मंगलवार को बेहद चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. बताया जा रहा है कि चाचा ने भतीजों को मछली खाने के लिए नहीं पूछा. इसी से नाराज होकर भतीजों ने चाचा की ऐसी पिटाई की कि बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक सिकरौल निवासी चार भाइयों में सबसे छोटे तुषार कांत उर्फ सोनू (30) निवासी 18 सितंबर को मछली लेकर घर आए और छत पर बनाकर अपने बड़े भाई वरुण के साथ खाने लगे. इस दौरान दो भतीजों को मछली खाने के लिए न पूछना उन्हें नागवार लगा. नाराज भतीजों ने चाचा को स्टंप और बैट से पीट-पीटकर कर घायल कर दिया था.

ये भी पढे़ं- कन्नौज: प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने से पहले खाई मिठाई, फिर लगा ली फांसी



भाई ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिये कबीरचौरा अस्पताल में दाखिल कराया. जहां हालत गंभीर होने पर सोनू को बीएचयू ट्रॉम सेंटर में दाखिल किया गया, उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. वारदात के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज