Assembly Banner 2021

Chandauli News: केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे बोले- बंगाल में बनेगी BJP की सरकार, हिंसा करने वालों पर होगी बड़ी कार्रवाई

केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडे बोले- बंगाल में बनेगी BJP सरकार

केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडे बोले- बंगाल में बनेगी BJP सरकार

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) के दिल में किसान हैं. यही कारण है कि कृषि मंत्रालय को 131 हजार करोड़ रुपये का बजट आवंटित किया गया है.

  • Share this:
चंदौली/वाराणसी. केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) में कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडे (Dr Mahendra Nath Pandey) ने अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 11,1000 लाख रुपये की समर्पण राशि दान दी. वहीं डॉक्टर महेंद्र पांडे के साथ- साथ दीनदयाल नगर के सैकड़ों लोगों ने राम मंदिर निर्माण के लिए धनराशि समर्पित की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने बंगाल चुनाव और महंगाई पर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान बंगाल में हिंसा एक गंभीर विषय है और अब तक बंगाल में चुनावी हिंसा में 136 भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी है. बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा करने वालों के खिलाफ प्रभावी और ठोस कदम उठाया जाएगा.

डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने आगे कहा कि बंगाल को सोनार बांग्ला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बना सकती है. बंगाल सहित अन्य राज्यों में होने वाले चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन के सवाल पर डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि पुडुचेरी और बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है. साथ ही साथ तमिलनाडु, केरल और अन्य राज्यों में भी भारतीय जनता पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन कर सफलता हासिल करेगी. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा की देश मे महंगाई नियंत्रित है अंतराष्ट्रीय कारणों से पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यवृद्धि हुई है.

झांसी में अखिलेश यादव बोले- सपा की सरकार बनी तो EVM हटाने की चलाएंगे मुहिम



इस पर रोक लगाने के लिए केंद्र सरकार कदम उठा रही है. साथ ही राज्यों को नसीहत दी कि राज्य सरकारे टैक्स में संतुलन बनाने की कोशिश करे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के दिल में किसान हैं. यही कारण है कि कृषि मंत्रालय को 131 हजार करोड़ रुपये का बजट आवंटित किया गया है. इस वर्ष धान की फसल की एमएसपी पर भी खरीद लगभग दोगुनी हो गई है. मंडियों को डिजिटल व्यापार से जोड़ने पर भी विशेष ध्यान दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज