Home /News /uttar-pradesh /

कृषि कानून के बाद CAA-NRC कानून वापस लेने की होगी मांग, कैसे चलेगा देश- मंत्री रामदास अठावले

कृषि कानून के बाद CAA-NRC कानून वापस लेने की होगी मांग, कैसे चलेगा देश- मंत्री रामदास अठावले

Varanasi: पीएम नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक मंच से कानून वापस लिए हैं.

Varanasi: पीएम नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक मंच से कानून वापस लिए हैं.

Varanasi News: अठावले ने कहा कि बेरोजगारी का जो मुद्दा है तो लोगों को रोजगार देने के बारे में योगी सरकार ने बहुत सारे प्लान बनाए हैं. यूपी के लाखों बेरोजगारों को रोजगार देने का सीएम योगी का प्लान है. अभी लगातार रोजगार देने का काम हो रहा है. जिस तरह मुंबई और पूना में यूपी छोड़कर लोग आते थे, लेकिन पांच सालों में यूपी छोड़कर मुंबई और पूना में बेरोजगारों का आना कम हुआ है. इसका मतलब युवाओं को यूपी में रोजगार मिल रहा है. यूपी चुनाव को लेकर रामदास अठावले ने कहा कि हम भाजपा से कुछ सीटें मांगकर योग्य प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. एनडीए गठबंधन की सहयोगी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Union Minister Ramdas Athawale) ने कहा कि कृषि बिल (New Farm Law) की तरह अगर अब एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) जैसे कानून भी वापस लेने की मांग होगी तो मंत्रिमंडल और पार्लियामेंट की जरूरत ही नहीं बची. ऐसे तो ओवैसी कहेंगे, ये कानून वापस ले लो, दूसरा किसी और कानून को वापस लेने की बात कहेगा, ऐसे तो देश चलाना मुश्किल हो जाएगा. पीएम नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक मंच से कानून वापस लिए हैं. हर बार प्रधानमंत्री को नहीं बोल सकते. जो बाकी अन्य मांग किसानों की बची है, उस पर भी सरकार विचार करेगी.

आंदोलन कर रहे किसानों को चाहिए था कि पहले पीएम मोदी का धन्यवाद दें. किसानों के हित के बारे में पीएम मोदी हमेशा सोचते हैं. टिकैत के बयान, ओवैसी भाजपा के भतीजे हैं, इस पर रामदास अठावले ने भी मुस्कुराते हुए कहा कि ऐसे तो राकेश टिकैत हमारे चाचा हैं. पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर रामदास अठावले ने कहा कि दुनिया के बाजार में पेट्रोल डीजल के रेट बढ़े थे, इसलिए देश में दाम ज्यादा थे, लेकिन अभी भारत सरकार और राज्य सरकार ने टैक्स कम किए हैं. इसलिए महंगाई कम हो रही है.

यूपी में युवाओं को मिल रहा है रोजगार
अठावले ने कहा कि बेरोजगारी का जो मुद्दा है तो लोगों को रोजगार देने के बारे में योगी सरकार ने बहुत सारे प्लान बनाए हैं. यूपी के लाखों बेरोजगारों को रोजगार देने का सीएम योगी का प्लान है. अभी लगातार रोजगार देने का काम हो रहा है. जिस तरह मुंबई और पूना में यूपी छोड़कर लोग आते थे, लेकिन पांच सालों में यूपी छोड़कर मुंबई और पूना में बेरोजगारों का आना कम हुआ है. इसका मतलब युवाओं को यूपी में रोजगार मिल रहा है. यूपी चुनाव को लेकर रामदास अठावले ने कहा कि हम भाजपा से कुछ सीटें मांगकर योग्य प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे.

यूपी चुनाव में भाजपा से मांगी 10 सीटें
पूर्वांचल और बाकी अन्य जगहों पर वो सीटें मांगेगे, जहां हमारा प्रत्याशी मजबूत होगा. मैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मिला हूं. हमारी पार्टी को साथ में रखने से भाजपा को फायदा होगा. 18 दिसंबर को लखनऊ में हमारी पार्टी की रैली में हम सीएम योगी को बुलाना चाहते थे लेकिन सीएम योगी के पहले से उस दिन के कार्यक्रम तय है. तो उसमें तारीख हमारी बदलेगी. लेकिन ये तय है कि रैली दिसंबर में योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में होगी. रैली बढ़िया होगी तो भाजपा हमारी पार्टी को अच्छे मन से साथ में लेने का फैसला लेगी. 25 से 30 प्रत्याशियों की लिस्ट हमने बनाई है जिसमे से 8-10 सीटें हमें मिलनी चाहिए, ऐसा मुझे पूरी उम्मीद है.

Tags: BJP, CM Yogi, PM Modi, Ramdas athawale, UP Election 2022, UP news, लखनऊ, वाराणसी

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर