होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /चंदौली में दिखा अद्भुत नजारा, गंगा नदी से आसमान में दिखी अनोखी लकीर, देखें VIDEO

चंदौली में दिखा अद्भुत नजारा, गंगा नदी से आसमान में दिखी अनोखी लकीर, देखें VIDEO

Chandauli में गंगा नदी से आसमान तक दिखी अद्भुत लकीर

Chandauli में गंगा नदी से आसमान तक दिखी अद्भुत लकीर

Chandauli Viral Video: घटना बलुआ इलाके में सरौली गंगा घाट की है, कहा गया है की शनिवार शाम चार बजे गंगा में हलचल दिखने ल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सरौली गांव के समीप गंगा नदी में अनोखी हलचल देखकर लोग हैरान हो गए
गंगा नदी से आसमान में खींची अनोखी लकीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में शनिवार शाम लोगों को अजब नजारा दिखा . कहा गया है कि सरौली गांव के पास गंगा नदी में हलचल देखकर लोग हैरान हो गए. गंगा के पानी में हलचल के साथ आसमान से एक बड़ी सफेद लकीर भी दिखाई दी. इ से कैमरे में कैद करने के लिए लोगों में होड़ लगी रही. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आसमान में लकीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं.

सरौली गंगा घाट पर शनिवार शाम चार बजे गंगा में हलचल दिखी . लोगों को लगा जैसे पानी में कोई बड़ी चीज गिरी हो, जो पानी से जुड़कर आसमान में काफी दूर तक एक सीधी सफेद लकीर की तरह बन गई. यह दृश्य पांच मिनट रहा. वहां वीडियो बनाने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही. देर शाम तक गांव में यह घटना चर्चा का विषय बन गई. हर किसी के जेहन में एक ही सवाल, आखिर यह क्या था? हालांकि न्यूज 18 इस विडियो की पुष्टि नहीं करता है.

" isDesktop="true" id="4683603" >

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

तेज आवाज के बाद बनी यह आकृति
कुछ लोगों ने बताया कि जोर की आवाज के बाद यह लकीर दिखी . इसका वीडियो वायरल हो रहा है. ग्राम प्रधान अनिल यादव ने बताया कि उन्हें लोगों से ही इस तरह की सूचना मिली है. उन्होंने वीडियो देखा है. कहा गया है कि गंगा घाट पर यह घटनाक्रम हुआ. उसके बाद से ही तरह-तरह की चर्चाएँ हैं. उन्होंने यह भी कहा कि पहले इस तरह की कोई घटना नहीं हुई.

Tags: Chandauli News, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें