Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- मैं लिखकर देता हूं अखिलेश यादव अपनी सीट से हारेंगे चुनाव

UP Election 2022: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- मैं लिखकर देता हूं अखिलेश यादव अपनी सीट से हारेंगे चुनाव

Varanasi News: अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्नाव में दलित बेटी की निर्मम हत्या दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण है.

Varanasi News: अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्नाव में दलित बेटी की निर्मम हत्या दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण है.

Varanasi News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है. इन लोगों को जनता फिर सबक सिखाएगी. सिगरा क्षेत्र में भाजपा के लिए वोट मांगने पहुंचे अनुराग ठाकुर ने रालोद नेता जयंत चौधरी के मतदान न करने पर जमकर हमला बोला, उन्होने कहा कि ऐसे लोगों को बैठे- बिठाए राजनीति करने की आदत लग चुकी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी के पहले चरण के मतदान ने भाजपा की जीत सुनिश्चित कर दी है. कैराना से काशी तक की यह लहर और दोगुनी होगी.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. यूपी में पहले चरण (UP Assembly Election 2022) का मतदान खत्म हो गया है. इसी के साथ ही नेताओं की सियासी बयानबाजी भी बहुत तेज हो गई हो गई है. इसी कड़ी में वाराणसी (Varanasi) में बीजेपी उम्मीदवार (BJP Candidate) का प्रचार करने पहुंचें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने एक बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मैं लिखकर देता हूं कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव करहल सीट से चुनाव हारेंगे. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कल पहले चरण के मतदान हुए और UP की जनता ने गुंडाराज और माफियाराज को मुक्त करने के लिए योगी जी की सरकार ने 5 साल में जो काम किया है उसको फिर एक बार सत्ता में लाने के लिए वोट किया है. अखिलेश जी अपनी सीट से चुनाव हारेंगे.

वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसंपर्क किया. मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग बिकनी, हिजाब, सीएए और राफेल की बात करते हैं, लेकिन जनता उन्हें कभी स्वीकार नहीं करती. इसका कारण ये है कि वे कभी भी गरीबों के कल्याण की बात नहीं करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि नाहिद हसन, आजम खान से लेकर मुख्तार अंसारी तक को सपा ने या तो टिकट दिया है या फिर बड़े अपराधियों को समर्थन दिया है.

UP Chunav 2022: शिवपाल यादव बोले- हम चाहते तो 2017 में ही बन जाते केंद्रीय मंत्री, तीन महीने तक मिला ऑफर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है. इन लोगों को जनता फिर सबक सिखाएगी. सिगरा क्षेत्र में भाजपा के लिए वोट मांगने पहुंचे अनुराग ठाकुर ने रालोद नेता जयंत चौधरी के मतदान न करने पर जमकर हमला बोला, उन्होने कहा कि ऐसे लोगों को बैठे- बिठाए राजनीति करने की आदत लग चुकी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी के पहले चरण के मतदान ने भाजपा की जीत सुनिश्चित कर दी है. कैराना से काशी तक की यह लहर और दोगुनी होगी. पहले चरण में जनता का समर्थन जो भाजपा को मिला है, पूरा विश्वास है कि प्रदेश में इस बार और ज्यादा सीटों से योगी जी की सरकार आएगी.

उन्नाव में दलित बेटी की निर्मम हत्या दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण
केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि केस और तथ्यों को देखकर कोर्ट निर्णय करती हैं. चाहे वो स्टार पुत्र या आम आदमी का बेटा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्नाव में दलित बेटी की निर्मम हत्या दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण है. इसमें सपा नेता की संलिप्तता समाजवादी पार्टी का असली चाल-चरित्र व चेहरा उजागर करती है. चाहे कितने भी बड़े नाम इसमें सामने क्यों ना आएं, योगी सरकार दोषियों को बख्शेगी नहीं, उन पर सख़्त से सख्त कार्यवाई की जाएगी.

Tags: Akhilesh yadav, Anurag Thakur Big Statement, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP news, UP Politics Big Update, Varanasi news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर