होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav 2022: पीएम मोदी कल काशी में सिखाएंगे बूथ प्रबंधन का गुर, 20 हजार BJP कार्यकर्ता होंगे शामिल

UP Chunav 2022: पीएम मोदी कल काशी में सिखाएंगे बूथ प्रबंधन का गुर, 20 हजार BJP कार्यकर्ता होंगे शामिल

Varanasi News: पीएम मोदी संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में 45 मिनट तक रहेंगे. (फाइल फोटो)

Varanasi News: पीएम मोदी संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में 45 मिनट तक रहेंगे. (फाइल फोटो)

Varanasi News: बीजेपी लोकसभा चुनाव से लेकर विधानसभा में जीत के लिए बूथ को मजबूत करती है. इसी तर्ज पर इस बार भी बीजेपी क ...अधिक पढ़ें

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) जारी है. वहीं अब राज्य में तीन चरणों के लिए मतदान होना है. इसी चुनावी दौरों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) पहुंच रहे हैं. पीएम मोदी विधानसभा चुनाव में बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं को प्रबंधन के गुर सिखाने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र में एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. वह मंडल के हर पदाधिकारी से फीडबैक लेंगे और इस दौरान पीएम 45 मिनट से ज्यादा का वक्त बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ बिताएंगे. पीएम मोदी के कार्यक्रम में 20 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे और हर बूथ से कम से कम पांच और अधिकतम छह कार्यकर्ता पहुंचेंगे.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में 45 मिनट तक रहेंगे और शाम 5 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी दोपहर 3.25 बजे विशेष विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे. इसके बाद वह यहां से रोड शो करते हुए संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचेंगे. इस बूथ सम्मेलन में हर बूथ से छः कार्यकर्ता शामिल होंगे.

UP Election 2022: वोटर्स को बूथ पर मोबाइल ले जाने की अनुमति दे चुनाव आयोग, BJP ने पत्र लिखकर उठाई मांग

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

बीजेपी लोकसभा चुनाव से लेकर विधानसभा में जीत के लिए बूथ को मजबूत करती है. इसी तर्ज पर इस बार भी बीजेपी काम कर रही है. बीजेपी के काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि बूथ कार्यकर्ताओं के साथ इस सम्मेलन में जिले, महानगर और क्षेत्र के पदाधिकारी भी शामिल होंगे. बता दें कि पांचवें चरण की 61 विधान सभा सीटों के लिए 27 फरवरी को सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा.

Tags: CM Yogi, PM Modi, Pm narendra modi, Swatantra dev singh, UP Assembly Election 2022, UP BJP, UP Election 2022, UP news, Varanasi news, Varanasi Police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें