Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: मुक्केबाज विजेंदर सिंह का BJP पर हमला, बोले- जाट इतने मूर्ख नहीं, जो डंडे पड़े है वे भूले नहीं

UP Election: मुक्केबाज विजेंदर सिंह का BJP पर हमला, बोले- जाट इतने मूर्ख नहीं, जो डंडे पड़े है वे भूले नहीं

Varanasi: मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने कहा कि युवा जाट इसका जवाब भाजपा को जरूर देंगे. (File photo)

Varanasi: मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने कहा कि युवा जाट इसका जवाब भाजपा को जरूर देंगे. (File photo)

Varanasi News: उन्होंने कहा कि अंत में जीत हमारी हुई तो ठीक है. अब पुरस्कार वापस नहीं करूंगा लेकिन किसानों की शहादत का हक जब तक नहीं मिलेगा, तब तक किसान आंदोलन समाप्त नहीं हुआ हैं. विजेंदर सिंह ने कहा कि मुझे ताज्जुब होता है कि कैसे भाजपा ने जाटों को हिंदुओं से अलग कर दिया. किसी मीडिया चैनल पर मैं देख रहा था कि भाजपा की ओर से बताया जा रहा है कि 60 प्रतिशत हिंदू, 20 प्रतिशत जाट और बाकी सब लोग, जाट हिंदुओं से अलग कैसे?

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Chunav) की सरगर्मी जोरों पर है. इस बीच नेताओं की बयानबाजी भी तेज है. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता व अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह (Boxer Vijender Singh) ने वाराणसी (Varanasi) में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक की. वेस्ट यूपी के जाटलैंड से जाट समुदाय के करीब 250 लोगों से गृहमंत्री अमित शाह की बैठक पर अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज और कांग्रेस के युवा नेता विजेंदर सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि जाट इतने मूर्ख नहीं, जो डंडे उन्हें पड़े हैं, वे भूले नहीं हैं. मैंने भी देखा था. युवा जाट इसका जवाब भाजपा को जरूर देंगे.

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह शुक्रवार को वाराणसी में कांग्रेस की सेना के मुद्दे पर हुए प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि उनका परिवार सेना में रहा है, इसलिए वो जानते हैं. सेना के नाम पर भाजपा वोट मांग लेती है लेकिन सुविधाओं के नाम पर भाग लेती हैं. सेना में सेना में 122555 पद खाली हैं. कैंटीन के सामान पर जीएसटी लगा दिया है. वन रैंक, वन पेंशन लागू नहीं की गई है. किसान आंदोलन के वक्त अपना खेल रत्न पुरस्कार लौटाने के ऐलान पर मुक्केबाज विजेंदर बोले कि मैंने राष्ट्रपति को ईमेल भेजा था कि मैं किसान आंदोलन के पक्ष में आपसे मिलकर अपना अवार्ड वापस करना चाहता हूं. उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

UP Chunav: 18 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं शिवपाल सिंह यादव, 2017 के मुकाबले तीन गुना बढ़ी आय

उन्होंने कहा कि अंत में जीत हमारी हुई तो ठीक है. अब पुरस्कार वापस नहीं करूंगा लेकिन किसानों की शहादत का हक जब तक नहीं मिलेगा, तब तक किसान आंदोलन समाप्त नहीं हुआ हैं. विजेंदर सिंह ने कहा कि मुझे ताज्जुब होता है कि कैसे भाजपा ने जाटों को हिंदुओं से अलग कर दिया. किसी मीडिया चैनल पर मैं देख रहा था कि भाजपा की ओर से बताया जा रहा है कि 60 प्रतिशत हिंदू, 20 प्रतिशत जाट और बाकी सब लोग, जाट हिंदुओं से अलग कैसे?

Tags: All India Congress Committee, Bjp government, CM Yogi, Farmer Protest, New Farm Bill, PM Modi, UP Assembly Election 2022, UP Chunav 2022, UP news, Varanasi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर