Home /News /uttar-pradesh /

UP assembly elections: कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्वांचल के 4 बड़े नाम टीएमसी में शामिल

UP assembly elections: कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्वांचल के 4 बड़े नाम टीएमसी में शामिल

पूर्व कांग्रेसी ललितेश की अगुवाई में थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन.

पूर्व कांग्रेसी ललितेश की अगुवाई में थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन.

Defection : रविवार को पूर्व कांग्रेसी ललितेश की अगुवाई में कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष विजय शंकर पांडेय, पूर्व चेयरमैन बैजनाथ सिंह, पूर्व महामंत्री और प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी शशि उपाध्याय और कांग्रेस के सदस्य आनंद के अलावा अन्य कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता हैं. ललितेश ने एक बार फिर कहा कि कांग्रेस ने हमारे परिवार और पुराने कांग्रेस नेताओं की उपेक्षा की है.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. कांग्रेस का दामन छोड़कर तृणमूल कांग्रेस (TMC) का झंडा उठा चुके ललितेश ने आज यानी रविवार को अपने वाराणसी में कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. ललितेश ने कांग्रेस के 25 नेताओं को टीएमसी की सदस्यता दिलाई है. इन कांग्रेसियों में 4 नेता ऐसे हैं, जिन्हें पूर्वांचल में बड़े नाम के रूप में जाना जाता है.

आज कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष विजय शंकर पांडेय, पूर्व चेयरमैन बैजनाथ सिंह, पूर्व महामंत्री और प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी शशि उपाध्याय और कांग्रेस के सदस्य आनंद के अलावा अन्य कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता हैं.

इन्हें भी पढ़ें :
सपा में शामिल होने वाले BSP विधायकों को मायावती ने बताया, ‘बरसाती मेंढक’ बोलीं- ये नुकसान ही करेंगे
राकेश टिकैत की चेतावनी, बोले- बॉर्डर से जबरन हटाया तो सरकारी दफ्तरों को बना देंगे गल्ला मंडी

ललितेश ने रविवार को वाराणसी पहुंचकर मीडिया से बात की. ललितेश से एक बार फिर कहा कि कांग्रेस ने हमारे परिवार और पुराने कांग्रेस नेताओं की उपेक्षा की है. उन्होंने बताया कि आज 25 लोगों ने टीएमसी ज्वाइन किया है. जल्द ही ममता बनर्जी वाराणसी आनेवाली हैं. उनके सामने अन्य जिलों से सैकड़ों लोग टीएमसी की सदस्यता लेंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, टीएमसी को और मजबूत करने के लिए नवंबर में ममता बनर्जी वाराणसी आ रही हैं. आनेवाले यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर उनसे चर्चा होगी. ललितेश ने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे निभाऊंगा.

Tags: Congress, TMC, UP Assembly Elections 2022, Varanasi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर