UP बीजेपी अध्यक्ष की बहू कल थामेंगी कांग्रेस का दामन!

महेन्द्र नाथ पाण्डेय की बहू बुधवार (20 मार्च) को कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की बहू को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 19, 2019, 8:19 PM IST
UP बीजेपी अध्यक्ष की बहू कल थामेंगी कांग्रेस का दामन!
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 19, 2019, 8:19 PM IST
उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय की बहू बुधवार (20 मार्च) को कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की बहू को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगी. जानकारी के मुताबिक, महेन्द्र नाथ पाण्डेय की चचेरी बहू अमृता पाण्डेय वाराणसी में कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं. ऐसी खबर है कि अमृता पाण्डेय प्रियंका गांधी की मौजूदगी में वाराणसी स्थित सरोजा पैलेस में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगी.

बता दें कि प्रियंका गांधी अभी उत्तर प्रदेश की गंगा यात्री पर हैं. अपनी गंगा यात्रा के दूसरे दिन मंगलवार को प्रियंका मिर्जापुर पहुंचीं. इससे पहले उन्होंने सीतामढ़ी मंदिर में विधि-विधान से पूजा अर्चना की. इसके बाद वह बनकट गांव में एक कालीन बुनकर से मिलीं. इस बीच, मिडिया से बात करते हुए उन्होंने यूपी के सीएम द्वारा जारी की गई रिपोर्ट कार्ड पर कहा कि रिपोर्ट कार्ड देखने में बहुत अच्छा लगता है पर जमीन पर कोई काम नहीं हुआ है, सभी लोग परेशान हैं.

सीतामढ़ी मंदिर में दर्मशन करने के बाद  प्रियंका गांधी वाड्रा मां विंध्यवासिनी मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थी. इस दौरान मंदिर परिसर में मां के दर्शन के लिए लाइन में लगे भक्तों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए थे. साथ ही प्रियंका गांधी मुर्दाबाद के भी नारे लगे. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी मिर्ज़ापुर में तय कार्यक्रम से ढाई घंटे लेट से पहुंची.

ये भी पढ़ें- 

यदि नहीं सुलझा महागठबंधन का पेंच, तो कांग्रेस को छोड़ बाकी पार्टियां RJD से कर सकती हैं समझौता


यदि दिल्ली में कांग्रेस-AAP आती है एक साथ, तो भी BJP के सामने कहीं नहीं टिकेगा गठबंधन!
Loading...



बेगूसराय से लड़ना पड़ सकता है गिरिराज को, लोजपा के लिए नवादा से जीतना आसान नहीं!


Text >> एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...