SC/ST एक्ट पर योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने किया मायावती का गुणगान

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि sc/st एक्ट को लेकर मायावती ने अच्छा स्टैंड लिया था. मायावती सरकार में अध्यादेश आया. उन्होंने कहा कि मुकदमा लिखो लेकिन सीओ की जांच के बाद गलत मुकदमा लिखवाने वाले को भी जेल भेजें.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 11:26 AM IST
SC/ST एक्ट पर योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने किया मायावती का गुणगान
सुभासपा के ओम प्रकाश राजभर. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 11:26 AM IST
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बढ़ती महंगाई को लेकर चिंता जाहिर की है, साथ ही एससी एसटी मुद्दे पर बसपा सुप्रीमो मायावती की प्रशंसा की है. वाराणसी में रविवार को ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि महंगाई से कई सरकारों के जाने का इतिहास है और मालिक जनता है.  ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जब-जब पेट्रोल डीजल के दाम बढ़े हैं, महंगाई बढ़ी है. इस महंगाई की मार सरकार को भी झेलनी पड़ती है. किसान को झेलना पड़ता है और नौजवान को भी झेलना पड़ता है और जो सरकार रही है उसे भी झेलनी पड़ती है.

राजभर ने कहा कि वोट अकेले अमित शाह नहीं दे देंगे. वोट उसे भी देना है, जो महंगाई की मार झेले हैं. उन्होंने कहा कि महंगाई से कई सरकारों के जाने का इतिहास है और मालिक जनता है. वहीं समलैंगिकता के मुद्दे पर बोले ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि नेताओं के पास गरीबों के प्रति सोच नहीं है. विकास पर बहस करने के लिए समय नहीं है. बिना मतलब के चर्चा है ध्यान भटका रहे हैं.

'वोट किसके पाले में जायेगा ये तो समय बतायेगा'

इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने मायावती की तारीफ की. उन्होंने कहा कि sc/st एक्ट को लेकर मायावती ने अच्छा स्टैंड लिया था. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मायावती सरकार में अध्यादेश आया. उन्होंने कहा कि मुकदमा लिखो लेकिन सीओ की जांच के बाद गलत मुकदमा लिखवाने वाले को भी जेल भेजें. राजभर ने कहा कि हम sc/st के पक्ष में हैं लेकिन निर्दोष के खिलाफ मुकदमा न लिखे. राजभर ने कहा कि इस मुद्दे पर हम सुप्रीम कोर्ट के साथ हैं.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि झगड़ा एक 2-4 आदमी से हो रहा है. फंसाये जा रहे हैं 8-10 आदमी. वोट को पाले में लाने की कवायद के तहत एक्ट में संशोधन के सवाल पर राजभर ने कहा​ कि वोट किसके पाले में जायेगा? ये तो समय बतायेगा.

(रिपोर्ट: नीतीश कुमार पांडेय)

ये भी पढ़ें: 

UP में शिक्षक भर्ती में जमकर हुई धांधली, एक्शन में योगी सरकार

कार में दो सगे भाइयों को उतारा मौत के घाट, फिर खाली प्लॉट में दफनाया

आगरा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए 2 शातिर बदमाश

भारतीय समाज के विघटन का कारण बनेगा SC-ST कानून: शंकराचार्य स्वरूपानंद
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर