होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav: कैराना में रिकॉर्ड वोटिंग से भाजपा गदगद, जानें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने क्या कहा

UP Chunav: कैराना में रिकॉर्ड वोटिंग से भाजपा गदगद, जानें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने क्या कहा

अनुराग ठाकुर ने वाराणसी में कहा कि  कैराना में हुआ मतदान आज भाजपा की जीत का आश्वासन देता है.

अनुराग ठाकुर ने वाराणसी में कहा कि कैराना में हुआ मतदान आज भाजपा की जीत का आश्वासन देता है.

UP Chunav: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav) में पहले चरण के लिए 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर आज वोटिंग हुई. ...अधिक पढ़ें

वाराणसी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav) में पहले चरण के लिए 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर आज वोटिंग हुई. पहले चरण में शाम 6 बजे तक 57.79% से अधिक मतदान दर्ज किया गया है. जबकि कैराना में सबसे ज्यादा वोटिंग हुई है. कैराना में हुई वोटिंग से भाजपा गदगद नजर आ रही है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कैराना में मतदान आज भाजपा की जीत का आश्वासन देता है. अगले चरण में कैराना से काशी, पश्चिम से पूर्व तक यह लहर और मजबूत होगी. मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतकर सत्ता में वापसी करेगी.

वाराणसी में अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि नाहिद हसन, आजम खान से लेकर मुख्तार अंसारी तक समाजवादी पार्टी ने या तो टिकट दिया है या फिर बड़े अपराधियों को समर्थन दिया है. अगर वे खुद ऐसा नहीं कर पाए तो उन्होंने इसे करने के लिए गठबंधन किया.

पूर्वांचल में वोटरों को लुभाने की कोशिश में अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में सहायता राशि को 1 लाख तक लेकर जाएंगे. 1 हजार करोड़ रुपये की लागत से बाजारों में पिंक टॉयलेट बनाए जाएंगे. 3 और महिला पुलिस बटालियन बनाई जाएंगी, महिला सुरक्षा के लिए 3000 पिंक पुलिस स्टेशन बनाएंगे.

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान शामली की कैराना विधानसभा में अब तक सबसे अधिक 65.30 फीसदी वोटिंग हुई है. बता दें कि यूपी में सात चरण में चुनाव हैं और नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

Tags: Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, Varanasi news, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें