होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपी: 2 फोन कॉल से वाराणसी में मचा हड़कंप, ज्ञानवापी केस वाले कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

यूपी: 2 फोन कॉल से वाराणसी में मचा हड़कंप, ज्ञानवापी केस वाले कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

ज्ञानवापीस मामले की सुनवाई करने वाले वाराणसी कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी (सांकेतिक तस्वीर)

ज्ञानवापीस मामले की सुनवाई करने वाले वाराणसी कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी (सांकेतिक तस्वीर)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश में धमकी भरे दो फोन कॉल आने से हड़कंप मच गया है. एक फोन जहां मुख्यमंत्री आवास पर आया, वहीं ...अधिक पढ़ें

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में धमकी भरे दो फोन कॉल आने से लखनऊ से लेकर वाराणसी तक हड़कंप मच गया है. एक धमकी भरा कॉल जहां लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर आया, वहीं दूसरा कॉल वाराणसी के एसपी ग्रामीण को आया. इन दोनों फोन कॉल्स में उस कोर्ट परिसर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, जिसमें ज्ञानवापी मामले की सुनवाई चल रही है. धमकी भरे इन कॉल्स की वजह से पुलिस महकमे में हलचल मच गई है.

दरअसल, लखनऊ में शुक्रवार की आधी रात को मुख्यमंत्री आवास पर कॉल आया था, जिसमें कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. बताया गया कि सीएम आवास पर वाराणसी के फुलवरिया से फोन किया गया था. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो यह नंबर एक सब्जी विक्रेता का पाया गया. पुलिस ने आनन-फानन में सब्जी विक्रेता को हिरासत में लिया.

हालांकि, जिसके नंबर से धमकी भरा फोन किया गया, उस सब्जी विक्रेता का कहना है कि उसका फोन चोरी हो गया था. किसी ने उसके फोन के साथ शरारत की है. सीएम आवास ने वाराणसी कमिश्नरेट को इसकी जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने यह एक्शन लिया. बता दें कि वाराणसी कोर्ट ने ज्ञानवापी  मामले पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है.

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

वहीं, एसपी ग्रामीण को जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया था, अभी उसका पता नहीं चल पाया है. कॉल करने वाला आरोपी अभी पकड़ से बाहर है. बताया जा रहा है कि एसपी ग्रामीण के फोन पर मुख्यमंत्री को लेकर धमकी दी गई थी.

Tags: Uttar pradesh news, Varanasi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें