Assembly Banner 2021

मंत्री राजभर के बेटे ने कहा, 'सरकार बनी तो रेप करने वाले का कटवा दूंगा हाथ!'

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर . Photo: News 18

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर . Photo: News 18

अरविंद राजभर ने भीड़ के सामने पुलिस अधीक्षक चंदौली को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर बलुआ पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही पूरी नहीं की या किसी बड़े नेता के दबाव में आकर काम किया तो सबसे पहले बलुआ थाना को फूंकने का काम वह खुद करेंगे.

  • Share this:
चंदौली में बलुआ थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 मई को नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया था. इस मामले में बलुआ थाने का ग्रामीणों ने घेराव भी किया था. मामले में कार्रवाई करते हुए बलुआ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था? वहीं एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है. मामले की सूचना मिलते ही पीड़ितों से मिलने योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर पीड़िता के गांव पहुंचे.

यहां अरविंद ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस दौरान वहां सैकड़ों लोग इकट्ठे हो गए. भीड़ देखकर अरविंद राजभर ने भाषण देना शुरू कर दिया और इस घटना पर दुख जताया. बोलते-बोलते अरविंद राजभर बेकाबू हो गए और लोगों से कहा कि आप लोग साथ दो, अगर हम सत्ता में आ गए तो बलात्कार करने वाले आरोपियों का हाथ कटवा देंगे. वहीं अरविंद राजभर ने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि उनकी पुलिस अधीक्षक चंदौली से फोन पर बात हुई है. पुलिस अधीक्षक ने मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है और जल्द ही फरार आरोपी के घर की कुर्की करवाने का भी आश्वासन दिया है.

अरविंद राजभर ने भीड़ के सामने पुलिस अधीक्षक चंदौली को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर बलुआ पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही पूरी नहीं की या किसी बड़े नेता के दबाव में आकर काम किया तो सबसे पहले बलुआ थाना को फूंकने का काम वह खुद करेंगे. इसके लिए अरविंद राजभर ने ग्रामीणों से सहमति मांगी और ग्रामीणों को उकसाया भी. अरविंद राजभर ने ग्रामीणों से पूछा कि क्या आप लोग बलुआ थाने को फूंकने का काम नहीं करेंगे, जिस पर ग्रामीणों ने एक आवाज में अरविंद राजभर का साथ दिया.



वही उपस्थित भीड़ को यह भी कहा अपने लोगों के हित के लिए हम लोग अमित शाह से टकरा गए तो इन चिरकुटों की क्या औकात है. वही अरविंद राजभर ने पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं को लेकर पीएम ने नया कानून बनाया है जो बहुत जल्द लागू हो जाएगा. इस कानून के तहत दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा दी जाएगी. अरविंद राजभर ने उपस्थित लोगों से कहा कि एक हो जाओ और अपने नेता ओमप्रकाश राजभर पर विश्वास करो और उनके हाथों को मजबूत बनाओ और आने वाले समय में ओमप्रकाश राजभर को यूपी का मुख्यमंत्री बनाओ.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज