• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Assembly Election 2022: ओमप्रकाश राजभर का दावा- 150 बीजेपी विधायक संपर्क में, चुनाव से पहले ज्वाइन करेंगे SBSP

UP Assembly Election 2022: ओमप्रकाश राजभर का दावा- 150 बीजेपी विधायक संपर्क में, चुनाव से पहले ज्वाइन करेंगे SBSP

वाराणसी में ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि 150 बीजेपी विधायक उनके संपर्क में हैं.

वाराणसी में ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि 150 बीजेपी विधायक उनके संपर्क में हैं.

Varanasi News: राजभर ने बीजेपी को देश की सबसे बढ़ी झूठी और भ्रष्ट पार्टी बताते हुए कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए संकल्पित हैं. इतना ही नहीं राजभर ने योगी सरकार के साढ़े चार साल की उपलब्धियों को भी झूठ का पुलिंदा बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

वाराणसी. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि बीजेपी (BJP) के 150 विधायक और नेता उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के उत्पीड़न से परेशान ये नेता चुनाव से पहले सुभासपा में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी का चुनाव में ऐसा हश्र होगा कि चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी के पास नेता ही नहीं बचेंगे. राजभर ने बीजेपी को देश की सबसे बढ़ी झूठी और भ्रष्ट पार्टी बताते हुए कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए संकल्पित हैं. इतना ही नहीं राजभर ने योगी सरकार के साढ़े चार साल की उपलब्धियों को भी झूठ का पुलिंदा बताया.

रविवार को वाराणसी के सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में प्रेसवार्ता करते हुए सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि ‘योगी सरकार साढ़े चार साल में झूठ का विकास खूब हुआ है. पिछड़ों, दलितों और वंचितों का अधिकार व आरक्षण लूटने का काम तेजी से हुआ है. भ्रष्टाचार व बेरोजगारी का विकास हुआ है. महिला अपराध का विकास तेजी से हुआ है. ना सामाजिक न्याय समिति रिपोर्ट लागू कर पाए,ना स्नातकोत्तर तक निशुल्क शिक्षा दे पाए.’

विकास सिर्फ विज्ञापन में हुए
राजभर ने आगे कहा कि ‘महंगी शिक्षा, महंगी बिजली, महंगा राशन, महंगा पेट्रोल/डीजल, महंगा गैस सिलेंडर, सरसो तेल और दूध ने महंगाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. यही तो डबल ईंजन की सरकार में तेजी से विकास हुआ है. इतना विकास होने के बाद अगर अब्बाजान का रट लगाना पड़े तो समझ जाना चाहिए, इनके विकास सिर्फ विज्ञापन में हुए है.’

राजभर ने अखिलेश के बयान का किया समर्थन
राजभर यहीं नहीं रुके, उन्होंने महंगाई को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी चुनौती दी. साथ ही कहा कि मनमोहन सिंह की तरह नरेंद्र मोदी को भी चूड़ियां भेंट करें। राजभर ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान का भी समर्थन किया जिसमें उन्होंने बीजेपी को ठग करार दिया था. राजभर ने कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर की जमीनों के नाम पर भी लोगों को ठगा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज