• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Varanasi: पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी बदमाश सिक्की पटेल गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Varanasi: पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी बदमाश सिक्की पटेल गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Varanasi: पुलिस एनकाउंटर में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Varanasi: पुलिस एनकाउंटर में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Varanasi Police Encounter: सचिन उर्फ सिक्की पटेल वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद का निवासी है, जो हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी जैसे अपराधों में माहिर है. वाराणसी के सिगरा थाना समेत लगभग 5 थानों में इसके खिलाफ 9 मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस इसकी लगातार तलाश में थी.

  • Share this:

वाराणसी. वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस (Varanasi Police) का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है. मंगलवार को एक बार फिर से आतंक का पर्याय बन चुके एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के दौरान गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाश का नाम सचिन उर्फ सिक्की पटेल है. 20 हजार का ये इनामी बदमाश 8 महीने से फरार था. इस बदमाश को पकड़ने में तीन थानों की पुलिस समेत एसओजी और क्राइम ब्रांच शामिल थी.

सचिन उर्फ सिक्की पटेल वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद का निवासी है, जो हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी जैसे अपराधों में माहिर है. वाराणसी के सिगरा थाना समेत लगभग 5 थानों में इसके खिलाफ 9 मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस इसकी लगातार तलाश में थी. मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सिक्की पटेल जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट से आगे किसी घटना को अंजाम देने के लिए खड़ा है. पुलिस ने चारों तरफ से घेरेबंदी की. ऐसे में जब बदमाश की नजर पुलिस पर पड़ी तो उसने फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने बचाव में जवाबी फायरिंग की, जिसमें सिक्की पटेल के पैर में गोली लगी. घायल बदमाश को गिरफ्त में लेते हुए उसे उपचार के लिए दिन दयाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

पुलिस मान रही बड़ी सफलता
वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस लगातार वांछित बदमाशों के तलाश में छापेमरी कर रही है. ऐसे में गिरफ्त में आये हुए इस बदमाश का पकड़ में आना भी एक बड़ी सफलता है. सिक्की पटेल लूट और रंगदारी जैसे मामलों को लेकर इन दिनों खासा चर्चा में बना हुआ है. ऐसे में अब इसके पकड़ में आने से इसके गैंग का भी खुलासा हो सकेगा जो वाराणसी के व्यापारियों के लिए काफी मददगार साबित होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज