लाइव टीवी

UP: जान से मारने की धमकी देकर विधायक से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 22, 2019, 4:12 PM IST
UP: जान से मारने की धमकी देकर विधायक से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी
UP: जान से मारने की धमकी देकर विधायक से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी.

वाराणसी के सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नीलरतन पटेल नीलू से रंगदारी मांगी गई है. मोबाइल से फोन और मैसेज कर विधायक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी नहीं देने पर विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है.

  • Share this:
वाराणसी के सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नीलरतन पटेल नीलू से रंगदारी मांगी गई है. मोबाइल से फोन और मैसेज कर विधायक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी नहीं देने पर विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है. अपना दल के विधायक नीलरतन पटेल नीलू ने रंगदारी मांगने के आरोप में मिर्जामुराद थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने 2 लोगों को रंगदारी मांगने के मामले में हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए युवक कम उम्र के बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक पहले से इनका कोई आपराधिक इतिहास नहीं हैं. आईपीसी की धारा 307 और 586 के तहत आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

विधायक नीलरतन पटेल नीलू के मोबाइल पर दोपहर 3.13 बजे मोबाइल नंबर 9120430518 से फोन आया. उसने पहले पूछा, आप विधायक जी बोल रहे हैं, उन्होंने कहा जी. इसके बाद फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर 20 लाख रुपये पहुंचा दो, किसी से बताए तो ठीक नहीं होगा. पुलिस को सूचना दी तो तुम और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा. इसके बाद रंगदारी मांगने वाले ने फोन काट दिया.

बाद में विधायक ने उस नंबर पर फोन किया तो स्विच आफ था, लेकिन ट्रू कालर मोबाइल एप पर मोबाइल नंबर सोनू रहमत के नाम से शो कर रहा था. विधायक की शिकायत पर मिर्जामुराद थाने में आईपीसी की धारा 307 और 586 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले में दो कम उम्र के युवकों को हिरासत में लिया है. उनसे धमकी के बारे में पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट – उपेंद्र कुमार द्विवेदी 

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...