तंत्र-मंत्र सीखने US से वाराणसी आई विदेशी महिला की मौत, गेस्ट हाउस में मिली लाश
Varanasi News in Hindi

तंत्र-मंत्र सीखने US से वाराणसी आई विदेशी महिला की मौत, गेस्ट हाउस में मिली लाश
तंत्र-मंत्र सीखने US से वाराणसी आई विदेशी महिला की मौत

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने महिला के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) जिले में शुक्रवार को एक निजी गेस्ट हाउस में विदेशी महिला का शव मिलने से सनसनी मच गई है. यही वो विदेशी महिला है, जो लॉकडाउन के दौरान अमावस्या की रात में तंत्र सीखने की जिद कर रही थी और पुलिस से कहासुनी के बाद सुर्खियों में आई थी. फिलहाल महिला की सूचना अमेरिकी एंबेसी को भेज दी गई है. मूल रूप से अमेरिका के बूट्स की रहने वाली मृतक महिला लॉकडाउन से पहले वाराणसी आई थी. बताया जाता है कि ये महिला यहां तंत्र मंत्र की विद्या सीखने आई थी. लॉकडाउन के दौरान ये महिला अपने बेटे और एक सहेली के साथ उस वक्त सुर्खियों में आई थी, जब ये अमावस्या की रात मणिकर्णिका घाट पर कोई पूजा करना चाहती थी.

उस वक्त ये महिला रामनगर में नगर पालिका के एक गेस्ट हाउस में ठहराई गई थी. उस दौरान इसने पूजा करने की जिद को लेकर बेहद हंगामा किया और अनशन पर बैठ गई थी. लेकिन लॉकडाउन होने के कारण पुलिस ने इसको मणिकर्णिका घाट नहीं जाने दिया. आज दशाश्वमेध थाना इलाके के पांडेयघाट स्थित केपिचिनो गेस्ट हाउस में इसकी लाश मिली. इस गेस्ट में महिला करीब बीस दिन पहले ही रहने आई थी.





ये भी पढे़ं- ...जब दंगाई के सामने ठांय-ठांय करती रह गई बाराबंकी पुलिस, Video Viral
गेस्ट हाउस के स्टाफ की माने तो काफी दिनों से महिला बीमार थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है. उधर, पुलिस ने इसकी सूचना अमेरिकी अंबेसी को दे दी गई है. महिला के शरीर पर किसी भी तरह के कोई चोट के निशान भी नहीं मिले. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज