Home /News /uttar-pradesh /

uttar pradesh assembly election 2022 cm yogi attack samajwadi party over up politics criminals in chandauli election rally upns

UP Chunav: चंदौली में CM योगी बोले- माफिया अब खुली जीप में तमंचा लहराते नहीं, व्हीलचेयर पर कीड़े की तरह रेंगता है

Chandauli News: सीएम योगी ने कहा कि दमदार सरकार होगी तभी विकास व बुलडोजर समान रूप से चलेंगे.

Chandauli News: सीएम योगी ने कहा कि दमदार सरकार होगी तभी विकास व बुलडोजर समान रूप से चलेंगे.

CM Yogi in Chandauli: उन्होंने कहा कि कल चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा. हमने जो कहा वो करके दिखाया. यूपी में विकास के लिए दमदार सरकार की जरूरत है. इसलिए चारों विधानसभा सीटों से पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाकर विधानसभा भेजें. दमदार सरकार होगी तभी विकास व बुलडोजर समान रूप से चलेंगे. माफिया व गुंडे आज जेल की हवा खाने को मजबूर हैं. यह जनता की ताकत है.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली/वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections) के सातवें चरण के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है. इसी कड़ी में शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) चंदौली (Chandauli) के चुनावी दौरे पर पहुंचे. धानापुर के अमरवीर इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित कर उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि मऊ के अंदर दंगा कराकर यादवों, खटिकों, हरिजनों की हत्या कराने वाला माफिया अब खुली जीप में तमंचा लहराते नहीं, बल्कि जेल में व्हीलचेयर पर कीड़े की तरह रेंगता नजर आ रहा है. उन्होंने चंदौली के चारों विधानसभा से भाजपा प्रत्याशियों को जीताने की अपील की. साथ ही मंच से ही मतदान के लिए भी प्रेरित किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, नौजवानों व युवाओं को क्यों न टैबलेट व स्मार्ट फोन मिले. सपा का मानना है कि सैफई खानदान का विकास ही प्रदेश का विकास है. उन्होंने सरकार बनने पर दो करोड़ नौजवानों को टैबलेट व स्मार्ट फोन देने का वादा किया. कहा कि भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है. सपा की सरकार में केवल सैफई महोत्सव होता था. इसमें न कोई भाव था और न ही कोई रंग. आयोजकों तक को पता नहीं था कि क्या हो रहा है.

योगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश को पहचान दिलाने वाले स्थलों व स्मारकों का विकास कराया. चंदौली में बाबा कीनाराम की जन्मस्थली व तपोस्थली का सुंदरीकरण कराया जा रहा है. वहीं अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर, काशी विश्वनाथ धाम के निर्माण के साथ ही मथुरा, गोकुल व वृंदावन का सुंदरीकरण कराया जा रहा है. इसके अलावा महाराज सुहेलदेव का स्मारक व बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का सांस्कृतिक केंद्र बनवाने का काम डबल इंजन की सरकार कर रही है.

माफिया व गुंडे आज जेल की हवा खाने को मजबूर
उन्होंने कहा कि कल चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा. हमने जो कहा वो करके दिखाया. यूपी में विकास के लिए दमदार सरकार की जरूरत है. इसलिए चारों विधानसभा सीटों से पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाकर विधानसभा भेजें. दमदार सरकार होगी तभी विकास व बुलडोजर समान रूप से चलेंगे. माफिया व गुंडे आज जेल की हवा खाने को मजबूर हैं. यह जनता की ताकत है.

Tags: Akhilesh yadav, Bahubali Mukhtar Ansari, Chandauli News, CM Yogi, CM Yogi Adityanath, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP police, UP Politics Criminals, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर