Assembly Banner 2021
LIVE NOW

UP News Live Updates: आज से तीन दिनों के पूर्वांचल दौरे पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव

Uttar Pradesh News Live,, 25 February: दौरे के अंतिम दिन 27 फरवरी को वाराणसी में संत रविदास जयंती में शामिल होने सीरगोर्वधन मंदिर जाएंगे. जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव जौनपुर में पार्टी के दिवंगत नेताओं के घर जाएंगे परिवार से मुलाक़ात करेंगे.

Hindi.news18.com | February 25, 2021, 11:02 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated February 25, 2021
UP News Live Updates: आज से तीन दिनों के पूर्वांचल दौरे पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव

हाइलाइट्स

11:02 am (IST)

UP में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ताबड़तोड़ दौरे जारी. अब 27 फरवरी को प्रियंका गांधी जाएंगी वाराणसी. रविदास जयंती के दिन रविदास मंदिर पहुचेंगी प्रियंका. 27 फरवरी को सुबह 11 बजे वाराणसी पहुचेंगी प्रियंका गांधी.

8:21 am (IST)

मथुरा: केंद्रीय पेट्रालियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान आज वृन्दावन में. वात्सल्य ग्राम में दिव्यांग पुनर्वास केंद्र वैशिष्ट्यम का करेंगे शिलान्यास. सुबह 11 बजे भूमि पूजन के साथ होगी कार्यक्रम की शुरुआत. साध्वी ऋतंभरा के प्रयास से दिव्यांग बच्चों को मिलेगा तोहफा. वात्सल्य के माध्यम से अनाथ व लावारिस बच्चों को मिल रहा है आश्रय.

8:20 am (IST)

प्रयागराज: हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने आज भी न्यायिक कार्य से विरत रहने का लिया है फैसला. वकीलों के न्यायिक कार्य के बहिष्कार करने से मुकदमों की नहीं होगी सुनवाई. शिक्षा सेवा अधिकरण की प्रधान पीठ लखनऊ में बनाए जाने पर अधिवक्ताओं में है नाराजगी. शिक्षा सेवा अधिकरण की प्रधान पीठ प्रयागराज में बनाए जाने की है मांग. हाईकोर्ट में अब अगले हफ्ते ही काम शुरू होने की है उम्मीद. हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र नाथ सिंह ने दी जानकारी.

8:18 am (IST)

बहराइच: आज बहराइच आएंगे नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार. सीएचसी और आंगनबाड़ी केंद्र का करेंगे निरीक्षण. बहराइच सभागार में अधिकारियों के साथ जिले में विकास कार्यो की करेंगे समीक्षा.

8:17 am (IST)

लखीमपुर खीरी: आज पलिया तहसील के संपूर्णानगर कस्बे में पब्लिक इंटर कॉलेज के मैदान में होगी किसानों की महापंचायत. रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी करेंगे किसान महापंचायत की अगुवाई. प्रशासन ने धारा 144 लागू होने के चलते नहीं दी महापंचायत की परमिशन.

8:16 am (IST)

लखनऊ: सीएफआई के महासचिव रऊफ शरीफ से एसटीएफ की पूछताछ का मामला. सूत्रों के मुताबिक रऊफ शरीफ के बैंक खाते में आए थे 35 लाख रुपए. विभिन्न बैंक खातों और देशों से आई थी ये रकम. लखनऊ से गिरफ्तार बदरुद्दीन और फिरोज से भी शरीफ संबंध उजागर. सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने के लिए फंडिंग का शरीफ पर आरोप.

8:15 am (IST)

लखनऊ: थानों के डिस्प्ले बोर्ड से हटेंगी टॉप टेन अपराधियों की तस्वीरें. हाईकोर्ट के निर्देश पर डीजीपी मुख्यालय से जारी हुआ सर्कुलर. फरार और घोषित अपराधियों के नाम ,फोटो जारी करने पर रोक नहीं.

8:14 am (IST)

वारणसी: बीएचयू छात्रों के धरने का चौथा दिन. आज से अनशन पर बैठेंगे छात्र. सिंह द्वार बंद कर दे रहे हैं धरना. विश्वविद्यालय को पूर्णरूप से खोलने की मांग. बीएचयू प्रशासन से कई दौर की बातचीत बेनतीजा.

LOAD MORE
वाराणसी. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 25 फ़रवरी यानी गुरुवार से तीन दिवसीय पूर्वांचल के दौरे (Purvanchal Visit) पर रहेंगे. अखिलेश का पूर्वांचल दौरा जौनपुर से शुरू हो रहा है. इस दौरान वह मिर्जापुर में पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होंगे. दौरे के अंतिम दिन 27 फरवरी को वाराणसी में संत रविदास जयंती में शामिल होने सीरगोर्वधन मंदिर जाएंगे. जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव जौनपुर में पार्टी के दिवंगत नेताओं के घर जाएंगे परिवार से मुलाक़ात करेंगे. इसके अलावा मिर्ज़ापुर-विंध्य क्षेत्र से पूर्व सीएम अखिलेश यादव 2022 विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन करेंगे. 25 फरवरी से 27 फरवरी तक मिर्ज़ापुर में मंडलीय समाजवादी कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम होगा. इस शिविर में मिर्ज़ापुर, सोनभद्र और भदोही जिले के 12 विधानसभा क्षेत्र से 1200 कार्यकर्ता शामिल होंगे. 25 फरवरी को प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 26और 27 फरवरी को पूर्व सीएम अखिलेश यादव 2022 चुनाव जीत का मंत्र कार्यकर्ताओं को मन्त्र देंगे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज