liveLIVE NOW

UP News Live Updates: यास तूफान की वजह से कई जिलों में बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ हो रही रुक-रुक कर बारिश

Cyclone Yaas in UP Live: मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वांचल के कई जिलों में गुरुवार और शुक्रवार को तीज आंधी के साथ भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

  • News18Hindi
  • | May 27, 2021, 08:33 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO
    11:49 (IST)

    लखनऊ: जीएसटी अधिकारी बन ठगने वाले गिरफ्तार. नीली बत्ती लगा कार से चलते थे जालसाज़. जीएसटी अधिकारी बन दुकानों पर मारते थे छापा. मेडिकल दुकानदारों से हड़प लेते थे रेमडेसिविर इंजेक्शन. हड़पे इंजेक्शन्स को ऊंचे दामों पर बेचते थे आरोपी. पीजीआई पुलिस ने रितेश उपाध्याय और अखंड प्रताप सिंह को किया गिरफ्तार.आरोपियों से नीली बत्ती लगी कार बरामद.

    11:48 (IST)
    सिद्धार्थनगर: CM योगी आदित्यनाथ ने कोविड कण्ट्रोल कमांड सेंटर व ज़िला अस्पताल का किया निरीक्षण.स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, शिक्षा मंत्री डॉ सतीश द्विवेदी, सांसद जगदंबिका पाल, विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह, DM दीपक मीणा व SP राम अभिलाष त्रिपाठी रहे मौजूद.

    11:46 (IST)

    इटावा: सात फेरों से पहले दुल्हन की मौत. भर्थना के समसपुर गांव का मामला। दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद छोटी बहन से कराई गयी शादी. शादी के बाद दुल्हन का किया गया अंतिम संस्कार.

    9:17 (IST)
    ललितपुर: रोजगार छिन जाने से परेशान प्रवासी मजदूर ने दी जान. खेत पर फांसी लगाकर दी जान. अहमदाबाद की एक लोहा फेक्ट्री में पति-पत्नी करते थे काम. कोरोना के चलते डेढ़ माह पूर्व ही घर वापस आये थे. कोतवाली महरौनी के ग्राम कुम्हेड़ी की घटना.

    8:38 (IST)

    यास चक्रवात का असर कुशीनगर में भी देखने को मिल रहा है. यास चक्रवात के कारण अचनाक मौसम बदल गया है. हल्की बूंदाबादी के साथ ही आसमान में काले बादल छाए हुए हैं. आसमान में बादल छाने से लोगों को गर्मी से राहत तो मिली है लेकिन लोग सहमे भी हैं. मौसम विभाग की चेतावनी के कारण लोग घर में ही रह रहे हैं. आसमान में बादल छाने के कारण दिन में अंधेरा छा गया है.

    8:37 (IST)

    मिर्ज़ापुर: जिले में तेज आँधी और बारिश की संभावना. जिलाधिकारी ने जारी किया आपात परिस्थितियों के लिए कंट्रोल रूम का नंबर. जिला प्रशासन की तरफ से 26,27,28 के लिए एलर्ट जारी किया गया.

    8:36 (IST)
    महराजगंज: यास तूफान का जिले में असर. रात में हुई है रुक रुक कर बारिश.सुबह से आसमान में छाए है काले बादल. लगातार हवा चलने से मौसम में हुआ बदलाव.

    वाराणसी. बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवाती तूफान यास (Cyclone Yaas) का असर पूर्वांचल के कई जिलों में दिखने लगा है. बिहार से सटे जिलों में बुधवार रात से ही मौसम का मिजाज बदल गया है. वाराणसी, मिर्जापुर, गाजीपुर, आजमगढ़, कुशीनगर, महराजगंज समेत कई जिलों में गुरुवार सुबह से ही तेज हवाएं चल रही हैं. साथ ही रात से रुक-रुक कर बारिश भी हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वांचल के कई जिलों में गुरुवार और शुक्रवार को तीज आंधी के साथ भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग की चेतावनी के बाद जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है. लोगों से दो दिनों तक सतर्क रहने को कहा गया है.