• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Poster War in UP: सपा ने लिखा- खेला होई, तो BJP ने पोस्टर पर कुछ ऐसे दिया जवाब

Poster War in UP: सपा ने लिखा- खेला होई, तो BJP ने पोस्टर पर कुछ ऐसे दिया जवाब

बीजेपी कार्यकर्ता बच्ची यादव की ओर से लगाए गए ये पोस्टर चर्चा का विषय बन गए हैं.

बीजेपी कार्यकर्ता बच्ची यादव की ओर से लगाए गए ये पोस्टर चर्चा का विषय बन गए हैं.

Varanasi News: समाजवादी पार्टी की ओर से लगाए गए पोस्टर का जवाब देते हुए बीजेपी ने पोस्टर लगा कर लिखा- खेला ना होई. पूरे शहर में अब ये पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है और इसे विधानसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है.

  • Share this:
वाराणसी. बिहार के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी पोस्टर वार जमकर दिख रहा है. राज्य में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए अब राजनीतिक पार्टियों ने एक दूसरे पर निशाना साधना भी शुरू कर दिया है. इस का पूरा असर पूर्वांचल के केंद्र बनारस में भी दिख रहा है. शहर में बड़े बड़े पोस्टरों के जरिए एक दूसरे पर हमला किया जा रहा है. सपा ने भी कुछ ऐसा ही किया और खेला होई शीर्षक से शहर में पोस्टर लगवाए. अब इसका जवाब देते हुए बीजेपी ने शहर भर में पोस्टर लगवा दिए हैं और इस पर खेला ना होई लिखा गया है.
बीजेपी के कार्यकर्ता बच्ची यादव ने शहर भर में ये पोस्टर लगवाए हैं. ये पुलिस लाइन, तेलियाबाग, संपूर्णानंद चौराहे समेत कई इलाकों में देखे जा सकते हैं. पोस्टर में खेला ना होई के साथ बताया गया है कि 2022 में कैसे खेल नहीं होगा, चाहे फिर वो आतंकवाद हो, गुंडाराज हो या फिर भ्रष्टाचार.

खुलकर सामने आया घमासान
इस पोस्टर से साफ है कि अब राजनीतिक पार्टियां खुलकर हमला करने को तैयार हैं. बनारस में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के कार्यकर्ता एक दूसरे पर जबानी और पोस्टर हमले कर रहे हैं. फिलहाल सपा के पोस्टर के जवाब में लगाए गए बीजेपी के पोस्टर शहर भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

पश्चिम बंगाल चुनाव से चर्चा में आया स्लोगन
पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान खेला होबे का स्लोगन काफी चर्चा का विषय बना. अब यूपी में इसका भोजपुरी वर्जन दोनों पार्टियां अपने अपने तरीके से कर रही हैं. ऐसे में तस्वीरें साफ हैं कि चुनाव को लेकर जितना बड़े नेता तैयारी कर रहे हैं उतना ही उत्साह कार्यकर्ताओ में भी देखने को मिल रहा है. होर्डिंग लगाने वाले बीजेपी कार्यकर्ता बच्ची यादव वाराणसी के बीजेपी सारनाथ मंडल के सदस्य हैं. उन्होंने बताया कि बीजेपी प्रदेश और देश में किसी का भी खेला नहीं होने देगी. खेला वो करते हैं जो भ्रष्टाचारी होते हैं और बीजेपी भ्रष्टाचार और भ्रष्ट नेताओं को सरकार में नहीं आने देगी. हमारा काम और विकास किसी का खेला नहीं होने देगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज