होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बीजेपी नेता के हत्यारों संग वाराणसी पुलिस की मुठभेड़, 2 को लगी गोली, अब तक 8 अरेस्ट

बीजेपी नेता के हत्यारों संग वाराणसी पुलिस की मुठभेड़, 2 को लगी गोली, अब तक 8 अरेस्ट

वाराणसी: बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह की हत्या में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार.

वाराणसी: बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह की हत्या में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार.

Varanasi Crime News: घटना में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद पता चला है कि यह बदमाश पूर्वांचल में संचालित होने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बीजेपी नेता की हत्या में शामिल 2 आरोपी गिरफ्तार
अब तक 8 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार
9 आरोपी अभी भी फरार

वाराणसी. पिछले दिनों हुई बीजेपी नेता की हत्या के बाद रविवार तड़के हत्या के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. जिसमें हत्या में शामिल दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अस्पताल पहुंचाया. बड़ा खुलासा ये हुआ है कि इन बदमाशों का पहले से ही आपराधिक इतिहास रहा है. आज सुबह मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह की हत्या में शामिल 2 आरोपी लहरतारा स्थित डीआरएम ऑफिस के पास हैं. जहां से वो भागने की फिराक में हैं. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर मुठभेड़ के बाद आरोपी पवन और राहुल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस, अन्य आरोपियों की तलाश कर रही

गौरतलब है कि 13 अक्टूबर की रात लगभग 9 बजे बियर शॉप के बाहर शराब पीकर हंगामा करने के लिए मना करने की कीमत, बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह को अपनी जान गवां कर चुकानी पड़ी थी. बीजेपी नेता द्वारा शराब पीने से मना करने पर आरोपी पहले वहां से चले गए थे. उसके बाद लगभग आधा दर्जन की संख्या में हंगामा करने वाले युवक दोबारा आते हैं और पशुपतिनाथ और उनके पुत्र को पीटने लगते हैं. घटना में 72 वर्षीय पशुपतिनाथ की मौत हो गयी. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने 17 युवकों पर FIR दर्ज कर ली. जिसमें से अब तक 8 आरोपी पकड़े जा चुके हैं.

मुखबिर की सूचना पर किया गिरफ्तार
पुलिस लगातार हत्या में शामिल आरोपियों के धर-पकड़ में लगी हुई है. आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पवन और राहुल नाम के नामजद आरोपी लहरतारा स्थित डीआरएम ऑफिस के पास हैं. जहां से वो बाहर भागने की फिराक में हैं. सूचना पाकर पुलिस पूरे फोर्स के साथ उन्हें पकड़ने के लिए पहुंचती है. जैसे ही बदमाशों की निगाह पुलिसकर्मियों पर पड़ी तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दोनों के पैर में गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

307 गैंग के सदस्य हैं सभी आरोपी
घटना में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद पता चला है कि यह बदमाश पूर्वांचल में संचालित होने वाले 307 गैंग के सदस्य हैं. पुलिस इनके और सदस्यों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है. दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सभी 17 नामजद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. पुलिस आरोपियों की धड़-पकड़ के लिए लगातार दबिश दे रही है. अभी 9 आरोपी फरार हैं. पुलिस ने कहा जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Murder case, Uttarpradesh news, Varanasi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें