होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

बनारस: 8 साल के बच्चे की वाटर पार्क में डूबने से मौत, परिजनों ने विरोध में किया धरना प्रदर्शन

बनारस: 8 साल के बच्चे की वाटर पार्क में डूबने से मौत, परिजनों ने विरोध में किया धरना प्रदर्शन

बनारस में वाटर पार्क में नहाते समय 8 साल के मासूम की मौत.

बनारस में वाटर पार्क में नहाते समय 8 साल के मासूम की मौत.

Varanasi News: बताया गया कि बच्चे के पिता राजकुमार सोनकर सब्जी विक्रेता हैं. राजकुमार सोनकर दो बेटे हैं. जिसमें यश छोटा लड़का था. यश कक्षा दो का छात्र था. आज यानी कि 16 अगस्त को वह मुहल्ले के कुछ दोस्तों के साथ वाटर पार्क गया था. जहां नहाते समय वह डूब गया. जब दोस्तों ने उसे बचाया तो उसकी हालत बिगड़ चुकी थी. दोस्तों की सूचना पर परिजन यश को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

वाटर पार्क में नहाते समय हुई मासूम की मौत.
पुलिस ने कहा कोई दोषियों पर करेंगे कार्रवाई.

वाराणसी: बनारस के एक वाटर पार्क में बड़ा हादसा हो गया. यहां आठ साल के एक बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नहाते वक्त ये हादसा हुआ. बच्चे के पिता ने वाटर पार्क प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला जिले के सारनाथ के दनियालपुर स्थित वाटर पार्क का है. यहां लाटभैरव के सरैंया निवासी राजकुमार सोनकर का बेटा यश मुहल्ले के कुछ लड़कों के साथ दनियालपुर स्थित वाटर पार्क गया था. जहां नहाते वक्त उसकी मौत हो गई.

बताया गया कि बच्चे के पिता राजकुमार सोनकर सब्जी विक्रेता हैं. राजकुमार सोनकर दो बेटे हैं. जिसमें यश छोटा लड़का था. यश कक्षा दो का छात्र था. आज यानी कि 16 अगस्त को वह मुहल्ले के कुछ दोस्तों के साथ वाटर पार्क गया था. जहां नहाते समय वह डूब गया. जब दोस्तों ने उसे बचाया तो उसकी हालत बिगड़ चुकी थी. दोस्तों की सूचना पर परिजन यश को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यश की मृत्यु से गुस्साए परिजन थाना सारनाथ पहुंचे
मृतक यश का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. यश की मृत्यु से गुस्साए परिजन थाना सारनाथ पहुंचे और वहां वाटर पार्क प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए. पुलिस ने परिजनों को किसी तरह से समझा बुझाकर मामला शांत कराया. परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिया गया है.

एसीपी ने कहा कार्रवाई करेंगे
पूरे घटनाक्रम को लेकर एसीपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में वाटर पार्क प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है. अगर कोई भी दोषी मिला तो कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि इस हादसे के बाद एक बार फिर वाटर पार्क के अंदर की व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi, Pm narendra modi, Uttarpradesh news, Varanasi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर