बनारस में शिव की पूजा कर जेवरों से भरी पोटली छोड़ गए 4 लोग, पुलिस जांच में जुटी
Varanasi News in Hindi

बनारस में शिव की पूजा कर जेवरों से भरी पोटली छोड़ गए 4 लोग, पुलिस जांच में जुटी
शिव का अभिषेक कर जेवरात से भरी पोटली छोड़ गए

मामला वाराणसी के चौबेपुर थानाक्षेत्र के भगवानपुर गांव का है. यहां स्थित शिवशंकर महादेव मंदिर में दो बाइक से चार लोग पूजा करने पहुंचे. शिव का अभिषेक करने के बाद काफी देर पूजा पाठ की. उसके बाद अपने साथ लाए एक पोटली को वहीं छोड़कर बाइक से निकल गए.

  • Share this:
वाराणसी. जब सोने (Gold) का भाव 50 हजार के पार हो गया हो और इसके लिए घर से लेकर बाहर तक झगड़े सुनाई देते हों, ऐसे में कोई सोने-चांदी के जेवर से भरी पोटली छोड़कर भाग जाए तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन, ऐसा हुआ है शिव की नगरी काशी (Kashi) में. जहां शिव की पूजा करने के बाद चार लोग जेवरात से भरी पोटली छोड़ कर भाग गए. ग्रामीणों और प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

महादेव मंदिर की घटना
मामला वाराणसी के चौबेपुर थानाक्षेत्र के भगवानपुर गांव का है. यहां स्थित शिवशंकर महादेव मंदिर में दो बाइक से चार लोग पूजा करने पहुंचे. शिव का अभिषेक करने के बाद काफी देर पूजा पाठ की. उसके बाद अपने साथ लाए एक पोटली को वहीं छोड़कर बाइक से निकल गए. ग्रामीणों ने जब जेवरात से भरी पोटली को देखा तो ग्राम प्रधान अशोक यादव को इसकी सूचना दी. ग्राम प्रधान ने चौबेपुर थाने को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जेवरात को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू की और लोगों से पूछताछ की.

पोटली में मिले ये जेवर
पोटली में दो जोड़ी कंगन, तीन चेन, आठ अंगूठी, दस बाली, चांदी के सिक्के और पायल आदि शामिल हैं. पूछताछ में पता चला कि पोटली छोड़कर जाने वाले चार लोग थे. लेकिन वो कौन थे, कहां गए और क्यों पोटली छोड़कर भागे? इसकी जानकारी अब तक नहीं लग पाई है. सीओ अनिल राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. लोगों के बयान लिए गए हैं और जल्द ही इस मामले का पता लगा लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है, लेकिन पूरे इलाके में ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading