लाइव टीवी
Elec-widget

किडनैपर्स की परिवार को धमकी- फिरौती नहीं मिली तो बेच देंगे तुम्हारे बेटे की किडनी

Upendra Dwivedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2019, 1:43 PM IST
किडनैपर्स की परिवार को धमकी- फिरौती नहीं मिली तो बेच देंगे तुम्हारे बेटे की किडनी
अपहृत सत्या की फाइल फोटो

सत्या को छोड़ने के एवज में अपहरणकर्ताओं ने एक लाख की फिरौती मांगी. फिरौती न देने पर उन्होंने सत्या को जान से मारने की धमकी नहीं दी. धमकी दी कि अगर फिरौती नहीं मिली तो बेटे की किडनी निकालकर बेच देंगे.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में किडनैपर्स (Kidnappers) द्वारा एक युवक को अगवा (Kidnap) कर लेने का मामला सामने आया है. अपहरणकर्ताओं ने युवक को रिहा करने के बदले उसके परिवारवालों से फिरौती (Ransom) की रकम मांगी है. अपराधियों ने धमकी दी कि फिरौती की रकम समय पर नहीं देने पर वो युवक की किडनी (Kidney) बेच देंगे. मामला सामने घाट क्षेत्र की जानकी नगर कॉलोनी का है. जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाली ऊषा पांडेय का बेटा सत्या बीसीए सेकेंड ईयर का छात्र है. सत्या बुधवार शाम से गायब है. काफी खोजबीन के बाद भी जब सत्या नहीं मिला तो ऊषा पांडेय परेशान हो गई. तभी उनके फोन पर एक कॉल आया, जिसने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया. फोन करने वाले ने बताया कि सत्या उनके कब्जे में है. सत्या को छोड़ने के एवज में अपहरणकर्ताओं ने एक लाख रुपये की फिरौती मांगी. पैसे नहीं देने पर उन्होंने सत्या को जान से मारने की धमकी नहीं दी. बल्कि ये कहा कि अगर फिरौती नहीं मिली तो वो बेटे की किडनी निकालकर बेच देंगे.

किडनैपर्स ने परिवार से मांगा एक लाख की फिरौती

परिजनों की तहरीर पर लंका थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है. घरवालों के अनुसार सत्या को छोड़ने के लिए उनसे एक लाख रुपये की मांग की गई है. लंका थाने की पुलिस अगवा किए गए सत्या की तलाश कर रही है.

सत्या अखरी क्षेत्र स्थित एक निजी कॉलेज का बीसीए सेकेंड इयर का छात्र है. सत्या की मां उषा पांडेय ने बताया कि उनका बेटा बुधवार से गायब है. बुधवार की शाम सत्या के मोबाइल से किसी ने उनके छोटे बेटे को फोन कर एक लाख रुपये देने को कहा. पैसा न देने पर सत्या की किडनी बेचने की धमकी दी गई है. फिलहाल पुलिस सर्विलांस की मदद से छात्र के मोबाइल की लोकेशन का पता लगाने में जुटी है. पुलिस के अनुसार उसकी (सत्या) बरामदगी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com