vidhan sabha election 2017

गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए मुस्लिम महिलाओं ने मांगी दुआ

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 7, 2017, 5:55 PM IST
गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए मुस्लिम महिलाओं ने मांगी दुआ
बीजेपी
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 7, 2017, 5:55 PM IST
गुजरात में होने वालो चुनाव में तीन तलाक का मुद्दा भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी फायदेमंद होता नजर आ रहा हैं. धर्म की नगरी काशी में गुरुवार को मुस्लिम महिलाओं ने गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए दुआख्वानी की. मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है, जिसने मुस्लिम महिलाओं के हक़ की बात की है.

धार्मिक नगरी वाराणसी के दोषीपुरा में मुस्लिम महिलाओं ने खुदा की बारगाह में बीजेपी की आगामी गुजरात चुनाव में भारी जीत के लिए दुआ की. इस मौके पर मौजूद मदनपुरा वार्ड से बीजेपी की पूर्व पार्षद प्रत्याशी हुमा बानो ने बताया कि आज़ादी के 70 सालों में बीजेपी की अकेली ऐसी सरकार थी जिसने मुस्लिम महिलाओं के हक़ की बात की. जिसके नतीजे स्वरूप तीन तलाक के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आया. जिसने हमें खुली हवा में जीने का मौक़ा दिया है.

बीजेपी कार्यकत्री अजीजा जमाल ने बताया कि बीजेपी ने हमारी दुश्वारी भरी जिंदगी के मामले को आवाम के सामने रखकर हमारे हक़ में फैसला लाने में बहुत ही ज़िम्मेदारी के साथ हमारे हक़ की रहनुमाई की. इसलिए आज हमने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म प्रदेश गुजरात में भारी जीत की कामना के साथ दुआख्वानी की है.

बता दें, गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए वाराणसी ही नहीं, कई दूसरे जिलों की मुस्लिम महिलाएं भी दुआ और बीजेपी का समर्थन कर रही है. नोएडा में मुस्लिम महिलाओं ने एक कार्यक्रम के द्वारा ‘बीजेपी को वोट देना’ का नारा लगाया. नोएडा के सैक्टर-20 स्थित बीजेपी के कार्यलय पर नोएडा की मुस्लिम महिलाएं एकजुट हुईं औऱ बैनर व पोस्टर के जरिए बीजेपी पार्टी को वोट देने की अपील की.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर